Invalid slider ID or alias.

बाईक से 20 किलो 200 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। रावतभाटा थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान बाईक पर अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा 20 किलो 200 ग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा जब्त कर कोटा निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं बाईक पर सवार एक अन्य आरोपी को नामजद किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि थानाधिकारी रावतभाटा रजनीश कुमार व पुलिस जाप्ता द्वारा गुरुवार को प्लांट रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान प्लांट रोड संयम ब्रिक्स के पास प्लांट की तरफ से आती हुई मोटर साईकिल को रूकवाया तो उस पर सवार दो व्यक्ति मोटर साईकिल को नहीं रोककर भागने लगे, जिन्हें घेरा देकर पकड़ने का प्रयास किया गया तो एक व्यक्ति पकड़ में आया व एक व्यक्ति पानी के नाले को पार कर जंगल में भाग गया। पकडे गये व्यक्ति व उसके कब्जे के बैग तथा मोटर साईकिल की नियमानुसार तलाशी ली गई तो लाल बैग में प्लास्टिक के कटटे में अवैध अफीम डोडा चूरा भरा हुआ मिला जिसका वजन 20 किलो 200 ग्राम हुआ।
अवैध अफीम डोडा चूरा व मोटर साईकिल को जब्त कर मौके से आरोपी बोरावास थाना आरके पुरम कोटा निवासी 22 वर्षीय जीवराज पुत्र दयाल गुर्जर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। मोटर साईकिल पर सवार मौके से फरार बांदनवाडा के पास सूरजपुरा जिला अजमेर निवासी देवराज पुत्र गोपाल गुर्जर को नामजद कर लिया गया है।
मामले में थाना रावतभाटा पर एन. डी. पी.एस. एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारशुदा आरोपी से अवैध अफीम डोडा चूरा की खरीद फरोख्त के संबंध में व फरार मुल्जिम के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ जारी है।

Don`t copy text!