Invalid slider ID or alias.

कांग्रेस कि बैठक मे विधानसभा चुनाव मे जीत का संकल्प लिया, पर्यवेक्षक को सौंपा राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का उम्मीदवारी फॉर्म।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चितौड़गढ़। शहरी और देहात ब्लॉक कांग्रेस की बैठक बुधवार को महाराणा प्रताप सेतु मार्ग स्तिथ श्रीनाथ वाटिका में आयोजित की गई। बैठक में कांग्रेस पर्यवेक्षक शंकरलाल गाडरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए संकल्प दिलाया।
कांग्रेस विधानसभा पर्यवेक्षक शंकर लाल गाडरी बोले हमारा उम्मीदवार हाथ का निशान यह संकल्प लेकर आपका इस बैठक में शामिल हुए है टिकट मिलने के बाद एक जुट होकर पार्टी को जिताना है सेकडो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए सभापति संदीप शर्मा के नेतृत्व में राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का उम्मीदवारी फॉर्म निर्धारित प्रारूप में भरकर सौंपा।
कांग्रेस पर्यवेक्षक शंकरलाल गाडरी ने कहा कि प्रदेश में सीएम गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस ने विकास की गंगा बहाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार की घोषणाओं के साथ-साथ चित्तौड़गढ़ क्षेत्र को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई सौगात दी हैं। ऐसे में कार्यकर्ताओं को अभी से एक जुट होकर आपसी मतभेद और मनभेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए।
इस मौके पर स्थानीय जिला कांग्रेस अध्यक्ष भेरूलाल चौधरी वरिष्ठ नेता प्रेम प्रकाश मूंदड़ा त्रिलोक चंद जाट नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा शहर अध्यक्ष अनिल सोनी ग्रामीण अध्यक्ष विक्रम जाट बीसूका उपाध्यक्ष प्रमोद सिसोदिया प्रदेश सचिव रणजीत लोठ आदि ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस में टिकट मांगने का अधिकार सबको है, लेकिन जिस किसी को भी पार्टी विधानसभा का टिकट दे सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर उसका साथ देकर विजय बनाएं।
कई वक्ताओं ने पूर्व विधायक राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का पक्ष लेते हुए विधानसभा टिकट देने की बात रखते हुए कहा की विधानसभा क्षेत्र में जो विकास गंगा बहाई एवं चुनाव हारने के बाद भी क्षेत्र के विकास के लिए तैयार और तत्पर रहने वाले को कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए।
ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम जाट एवं अनिल सोनी के साथ पर्यवेक्षक शंकरलाल गाडरी द्वारा विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के आवेदन प्राप्त किए गए इस अवसर पर पूर्व उप जिला प्रमुख जनक सिंह पूर्व चेयरमेन रमेशनाथ योगी उपसभापति कैलाश पंवार महिला कांग्रेस अध्यक्ष नीतू कंवर भाटी मंचासिन रहे संचालन अहसान पठान ने किया कार्यक्रम में मंडल अध्यक्षगण सहित कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Don`t copy text!