Invalid slider ID or alias.

पीड़ित निवेशकों ने उठाई भुगतान के लिए आवाज, मुख्यमंत्री के नाम से जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़।ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार चित्तौड़गढ़ पीड़ित निवेशको के भुगतान मिशन सत्याग्रह यात्रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संयोजक मदन लाल आजाद 21 अगस्त को जनसुनवाई केंद्र चित्तौड़गढ़ पहुंचे उनके नेतृत्व में ठग कंपनियां एवं क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से देशभर में लाखों निवेशकों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है और इन कंपनियों के ठगी के शिकार हो चुके हैं पीड़ित निवेशकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन लाल आजाद के साथ मिलकर एक आवाज उठाई और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम से जिला कलेक्टर चित्तौड़गढ़ को ज्ञापन दिया जिसमें सभी ठग कम्पनीज एवं मल्टी स्टेट क्रेडिट कोओपरेटीव सोसाईटीज के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने एवं राजस्थान प्रदेश के वितिय अधिष्ठानों में जमाकर्ता हित संरक्षण अधिनियम एवं बड्स एक्ट 2019 कानून के तहत ठगी पीड़ितो निवेशको के भुगतान के दावों को स्वीकार कराने के लिए मांग की है।
ठग पीड़ित कंपनियों में जैसे पी ए सी एल इंडिया लिमिटेड, आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी, संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी, नवजीवन क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी, समृद्ध जीवन, सहारा इंडिया, केमजे, सांईप्रसाद, सांई प्रकाश, मालवाचंल, किम, इनफ्रास्ट्रक्चर, नेक्टर कोमर्सियल, जीएन गोल्ड, बी. आर. डी, ग्रीन टच जैसी दर्जनो ठग कम्पनीज एवं सोसाइटीज ने जिला एवं राज्य के हजारों, लाखों नागरिकों एवं पीड़ित निवेशकों को धोखाधड़ी से ठगा है।
यह जानकारी अध्यक्ष सुरेश चंद्र कुम्हार एवं उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सुराणा एवं सुनील कुमार टॉक व सूरज सिंह ने बताया कि राज्य सरकार ने और केंद्र सरकार ने मिलकर इन कंपनियों ने आम जनता के साथ लेनदेन की अनुमति दी थी लेकिन आज तक निवेशको इन ठग कंपनियों एवं सोसाइटी के शिकार हो चुके हैं और राज्य एवं केन्द्रिय अधिनियमों का उल्लधंन करते हुये गिरोह सरकार ने इस पर पाबंदी लगा दी है और आम जनता के लाखों करोड़ो रूपयों इन क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी एवं ठग कंपनियों के शिकार हो चुके हैं।
मदन लाल आजाद के नेतृत्व में भारत भुगतान यात्रा एक राष्ट्र व्यापी सत्याग्रह है जो देश को ठग मुक्त बेईमान रहित राष्ट्र के रूप में स्थापित करने के लिए जन जागरण आंदोलन की पहल की है।

Don`t copy text!