Invalid slider ID or alias.

चोरी का ट्रेक्टर बरामद, दो आरोपी गिरफतार। बेचने की फिराक में घूमते पकड़ाए चोर।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सदर थाना चित्तौडगढ़ पुलिस द्वारा वाहन चोरी के अपराधों में बरामदगी की कार्यवाही करते हुए 13 जुलाई की रात्री को सेगवा हाउसींग बोर्ड चित्तौडगढ से चोरी गया ट्रेक्टर को बरामद कर दो चोरों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 13 जुलाई को शहर के सेगवा हाउसींग बोर्ड से नारायण लाल पुत्र देवी लाल शर्मा का ट्रैक्टर को ट्रॉली सहित कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले जाने की घटना का प्रकरण थाना सदर चित्तौड़गढ़ पर दर्ज हुआ। मामले में चोरी गए ट्रैक्टर व ट्रॉली की बरामदगी व अज्ञात चोरों की गिरफ्तारी हेतु एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी चित्तौड़गढ़ करण सिंह के निर्देश व थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत के सुपरविजन में थाना सदर चित्तौडगढ से टीम व साईबर सेल की टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आस पास में करीब 100 सीसीटीवी कैमरे देखे गये व मुखबीर मामुर किये गये व तकनीकी जानकारी व मुखबीर की सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए शनिवार को आरोपी अरनिया पंथ थाना शंभूपुरा निवासी अंकीत वैष्णव पुत्र राधेश्याम वैष्णव, शहर चित्तौड़गढ़ के रामनगर कच्ची बस्ती बिरला हॉस्पिटल के पिछे निवासी बबलु पुत्र जमना लाल ओड द्वारा हाईवे रोड पर भण्डारीया के पास में प्रकरण का मशरूका माल उक्त ट्रेक्टर को बैंचने की फिराक में घुमते हुए को पकडकर प्रकरण में चोरी गए ट्रेक्टर को जब्त कर आरोपियों अंकीत वैष्णव व बबलु ओड को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से ट्रोली बरामदगी के प्रयास जारी हैं। गिरफतार आरोपी बबलु ओड के खिलाफ पूर्व में भी मोटरसाईकिल चोरी का प्रकरण दर्ज हैं।

Don`t copy text!