Invalid slider ID or alias.

पुलिस लाइन में उल्लास पूर्वक मनाया आजादी का पर्व। पुलिस अधीक्षक ने ध्वजारोहण कर जवानों को बांटी मिठाई।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। 77वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर जिला पुलिस ने अनुशासन एवं उल्लास के साथ जिला मुख्यालय पर पुलिस लाइन में देश की आजादी का पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया। पुलिस अधीक्षक ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली व जवानों को अपने हाथों से मिठाई वितरित की।
77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला पुलिस द्वारा पुलिस लाईन स्थित क्वार्टर गार्ड पर स्वतंत्रता दिवस परेड का आयोजन किया गया। एसपी राजन दुष्यंत के पुलिस लाईन पहुंचने पर एएसपी बुगलाल मीना, शाहना खानम व अन्य अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने प्रातः 8.30 बजे पुलिस लाईन में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया। संचित निरीक्षक कृष्ण चंद बुनकर के नेतृत्व में एमबीसी, जिला पुलिस व होमगार्ड से बनी सम्मान परेड द्वारा ध्वज का राष्ट्रीय सेल्यूट से सम्मान किया गया। पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियों ने परेड के मध्य पहुंच जवानों को अपने हाथों से मिठाई वितरित की एवं जवानों व उनके परिवारजनों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों द्वारा वर्षभर किये कामों की सराहना करते हुए कहा कि अब तक जिले में पुलिस ने जो काम किया है और जो अच्छा मुकाम हासिल किया है, ऐसी लगन और मेहनत के साथ आगे भी करते रहे। उन्होंने जनता के प्रति पुलिस की ड्यूटी कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी से करने हेतु प्रेरित किया।
इस अवसर पर डीएसपी चित्तौड़गढ़ करण सिंह, शहर कोतवाल अध्यात्म गौतम, सदर थानाधिकारी भवानी सिंह, महिला थानाधिकारी श्यामराज, डीएसटी प्रभारी गोवर्धन सिंह, अपराध सहायक बंशी लाल, संचित निरीक्षक कृष्ण चंद्र बुनकर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। जिले के सभी पुलिस कार्यालयों, थानों व चौकियों पर भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया गया।

Don`t copy text!