Invalid slider ID or alias.

नृसिंहपुरा नाडी जंगल एरिये में हुई लूट की वारदात का खुलासा, दो बाल अपचारी डिटेन एवं माल मशरुका बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। महिला के गले में पहने हुए सोने के रामनामी, व पर्स में रखे 30 हजार रुपये लूट के मामले का खुलासा करते हुए पारसोली थाना पुलिस ने दो बाल अपचारी को डिटेन कर उनसे लूट का माल बरामद कर लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 31 जुलाई को पारसोली थाना क्षेत्र के बानोड़ा बालाजी रास्ते के थोड़ा आगे नृसिंहपुरा नाडी जंगल एरिये में खेरपुरा थाना पारसोली निवासी छगन नाथ पुत्र सोजी नाथ कालबेलिया व उसकी पत्नी के साथ तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर महिला के गले मे पहने हुए सोने के रामनामी, मांददिया एक सेट व पर्स में रखे 30 हजार रुपये लूट ले जाने के मामले में दर्ज प्रकरण का खुलासा करने के लिए एएसपी रावतभाटा सुभाषचंद्र मिश्रा व डीएसपी बेगूं बद्रीलाल राव के निर्देशन में थानाधिकारी पारसोली देवेन्द्र कुमार उ. नि. के नेतृत्व में कानि मस्तराम, बाबूलाल, जितेन्द्र, मुखराम की टीम द्वारा घटनास्थल की बीटीएस प्राप्त की गई एवं आस पास के क्षेत्र में मुखबिर मामूर कर जरायम पेशा काम के व्यक्तियों की घटना दिनांक की गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की गई। नृसिंहपुरा नाडी के चरवाहो से पूछताछ की गई।
टीम द्वारा रात दिन अथक प्रयास कर तकनीकी आधार एवं मुखबिर सूचना पर कंजर बस्ती मण्डावरी के दो विधि से संघर्षरत बालको को डिटेन कर माल मशरूका लूटने के संबंध में पूछताछ की गई तो माल मशरुका लूटना स्वीकार किया।
दोनो विधि से संघर्षरत बालको की निशादेही से लूटा गया माल मशरुका सोने की रामनामी बरामद की जाकर दोनो को बाल न्यायालय चितौडगढ में पेश किया गया। न्यायालय आदेशानुसार दोनो विधि से संघर्षरत बालको को बाल सम्प्रेषण गृह चितौडगढ़ में जमा करवाया गया है।

Don`t copy text!