Invalid slider ID or alias.

पुलिस के खिलाफ दिए भाषण के बाद सीपी जोशी कि बढ़ी मुश्किले, एक सामाजिक कार्यकर्त्ता ने जयपुर मे दर्ज करवाई रिपोर्ट।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। हाल ही में भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी द्वारा भाषण के दौरान पुलिस के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
गोरतलब है कि 5 अगस्त को सीपी जोशी ने कोटडी मे अपने भाषण के दौरान पुलिस के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पुलिस को शराबी और बजरी के डंपर के पीछे कुत्ते कि तरह भागने वाला बताया जिससे पुरी पुलिस महकमे मे रोष व्याप्त हो गया और इस मामले को लेकर राजस्थान पुलिस सेवा परिषद ने डीजीपी को ज्ञापन सौंप कार्यवाही कि भी मांग की।
वही अब इसी मामले को लेकर मालवीय नगर जयपुर निवासी एडवोकेट अभिनव भंडारी जो की एक सामाजिक कार्यकर्त्ता भी है जिन्होंने इस मामले मे खेद जताते हुए पुलिस की छवि खराब करने वाला भाषण बताया साथ ही बताया की सीपी जोशी ने ऐसा भाषण जानबूझकर दिया ताकि आमजन मे पुलिस के लिए नफ़रत फैले और जनता गुस्से से थानो मे पहुंच पुलिस से मारपीट करे थाने जला दे क्योंकि जनता जनप्रतिनिधि की बात पर विश्वास करती है, जोशी का उद्देश्य पुलिस का अपमान करना और दंगा फैलाना था इसलिए ऐसी भाषा का प्रयोग किया जो कोई जनप्रतिनिधि नहीं करता। उन्होंने कहा जोशी ने जनता को उकसाने के लिए ऐसी गंदी भाषा का इस्तेमाल किया जो वीडियो मे देखकर साबित है की जनता तालिया बजा रही है। जोशी ने जानबूझकर दंगा करवाने व शांति भंग करवाने के आशय से पुलिस का अपमान किया है।
एडवोकेट अभिनव भंडारी ने जयपुर के मालवीय नगर थाने मे सीपी जोशी के खिलाफ रिपोर्ट देकर कानूनी कार्यवाही कि मांग की।
बता दे कि यह वीडियो सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल हुआ है और चित्तौडग़ढ़ से लगाकर जयपुर तक कई समाचार पत्रों टीवी चैनल ने खबरें प्रकाशित की, जोशी के इस बयानबाजी के बाद जहा कई भाजपाइयों द्वारा आज भी उनका पक्ष लिया जा रहा तो वही कई आमजन व सामाजिक कार्यकर्ताओ, संगठनों द्वारा जोशी के इस भाषण को पुलिस के लिए अमर्यादित बताया जा रहा जिसके बाद जोशी कि मुश्किल कम होती नजर नहीं आ रही।

Don`t copy text!