Invalid slider ID or alias.

ढगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार ने चिटफंड कंपनियों से निवेशकों को भुगतान दिलाने कि मांग को लेकर जिला कलक्टर को दिया ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री अभियंता अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़। जिला भर में क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी एवं चिटफंड कंपनियों के पीड़ित निवेशकों ने ढगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार (रजिस्टर्ड) के बैनर तले एक सामूहिक बैठक गुरुवार को जिला कलक्टर कार्यालय में जनसुनवाई केंद्र के गार्डन में रखी गई जिसमें चित्तौड़गढ़ जिले से विभिन्न क्षेत्र के पीड़ित निवेशकों ने एकत्रित होकर भाग लिया। पीड़ित निवेशकों का कहना था कि चिटफंड कंपनियों एवं क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी को सरकार द्वारा पाबंदी लगाकर बंद कर दिया है लेकिन आम आदमी का पैसा इन क्रेडिट सोसाइटी एवं चिट फंड कंपनियों में बुरी तरह फंस चुका है और निवेशकों को कहीं आशा की किरण नजर नहीं आ रही है सरकार द्वारा निवेशकों के हित में बड्स एक्ट 2019 कानून बनाया लेकिन अभी तक इसका पालन राज्य में कहीं नहीं हुआ है आम निवेशको ने सरकार से अपने हक की एक आवाज उठाई कि हमें हमारे खून पसीने की कमाई इन कंपनियों में बुरी तरह फंस चुकी है जो निवेशकों ने अपने अपने उज्जवल भविष्य के लिए जमा किया था ऐसी राज्य में बहुत सारी चिट फंड कंपनियां एवं क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी एवं मल्टी क्रेडिट कोऑपरेटिव कंपनियां है जिस पर राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा पाबंदी लगाकर बंद कर दिया है जिससे आम जनता एवं निवेशकों की खून पसीने की कमाई इन कंपनियों में डूबती हुई नजर आ रही है।
सभी पीड़ित निवेशकों ने जिला कलक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम से ज्ञापन दिया और ज्ञापन में कहा कि हमें हमारे खून पसीने की कमाई जो कि इन कंपनियों में फंस चुकी है वह बर्ड्स एक्ट 2019 कानून लागू कर निवेशकों को जमा की हुई राशि लौटाई जाए।
जिला कलक्टर पीयूष सामरिया ने पीड़ित निवेशकों को कहा कि मैं इस पर विचार विमर्श करके आगे की कार्रवाई करूंगा और आप द्वारा निवेश की गई राशि आपको वापस दिलाने का पूरा प्रयास करूंगा। सभी निवेशकों ने जिला कलक्टर को हार्दिक आभार एवं धन्यवाद दिया।

Don`t copy text!