Invalid slider ID or alias.

तेरापंथ युवक परिषद उदयपुर की नवीन कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।
चित्तौडग़ढ़।तेयुप उदयपुर का शपथ ग्रहण समारोह नाईयो की तलाई, तेरापंथ भवन में साध्वीश्री डॉ. परम प्रभाजी ठाणा 4 के मंगल सानिध्य में संपन्न हुआ जिसमें तेरापंथ श्रावक श्राविकाओं की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।
शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि उदयपुर जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल रहे एवं विशिष्ट अतिथि प्रांतीय महामंत्री, राष्ट्रीय जैन माइनोरिटी आर्गेनाइजेशन सुधीर जैन एवम तेरापंथ सभाध्यक्ष अर्जुन खोखावत रहे।
तेयुप उदयपुर के नवमनोनित पदाधिकारी अध्यक्ष विक्रम पगारिया, उपाध्यक्ष अशोक चोरड़िया, जय पोरवाल,मंत्री भूपेश खमेसरा,सहमंत्री आशीष चिप्पड़, जय चौधरी,कोषाध्यक्ष गौरव लोढ़ा, संगठन मंत्री हेमंत सोनी को निवर्तमान अध्यक्ष अक्षय बड़ाला ने शपथ दिलवाई।
जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने समस्त नई कार्यसमिति टीम को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए शपथ दिलवाई और तेयुप युवाशक्ति का समाज सेवा में ब्लड डोनेशन,आई डोनेशन,राहत सामग्री वितरण ऐसे सभी अन्य क्षेत्रों में विशेष भागीदारी के लिए सराहना करते हुए उन्होंने इन सेवा कार्यो में अपने व सरकार की तरफ से पूर्ण सहयोग हेतु आश्वासन दिया। जिला कलेक्टर पोसवाल ने आचार्य तुलसी के अणुव्रत आंदोलन से प्रेरणा लेते हुए आचार्य महाप्रज्ञ के सिद्धांतों को जीवन में आत्मसात करते हुए युवाओं को सकारात्मक से सामाजिक सरोकारों के प्रति अपना दायित्व निभाने का आह्वान किया। उन्होंने आचार्य महाश्रमण की 50,000 किमी की अहिंसा यात्रा को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इसकी शक्ति शरीर से नहीं मन से,विचारों से आती है। कार्यक्रम के विशिष्ट सुधीर जैन ने जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल के नवाचारों और पहलपन की जानकारी देते हुए कहा कि वे युवाओं के आइकॉन के रूप में उदयपुर के विकास को एक नई दिशा प्रदान करेंगे और विश्व मानचित्र पर उदयपुर का नाम और अलंकृत होगा।
तेरापंथ सभा अध्यक्ष अर्जुन खोखावत ,महासभा से धीरेन्द्र मेहता, महेंद्रजी सिंघवी, समाजसेवी तुषार मेहता, अभातेयुप से अभिषेक पोखरना, अजित छाजेड़, संदीप हिंगड़,टी पी एफ अध्यक्ष अरुण कोठारी, तेममं अध्यक्षा सीमा बाबेल, परामर्शक विनोद चण्डालिया ने नवमनोनीत टीम को बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।कार्यक्रम का कुशल संचालन मंत्री भूपेश खमेसरा ने किया और आभार उपाध्यक्ष अशोक चोरड़िया ने व्यक्त किया। साध्वी डॉ परम प्रभा ने मांगलिक प्रदान किया।

Don`t copy text!