Invalid slider ID or alias.

पिस्तौल की नोक पर ढाई लाख रुपये लूट, आक्रोशीत लोगों ने गंगरार मे बाजार बंद कर सोपे ज्ञापन।  

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार।मंगलवार सुबह गंगरार उपखंड मुख्यालय पर बाइक सवार एक व्यक्ति को कार सवार अज्ञात लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर करीब ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीन कर ले जाने की खबर से सनसनी फैल गई। एक और जहां आम लोगों में दहशत फैल गई वहीं दूसरी ओर व्यापारियों व ग्रामीणों में लूट की घटना को लेकर आक्रोश छा गया। लूट का समाचार पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गया। जिससे लोग बाजारों में जमा होने लगे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय पवन कुमार पिता लादू लाल पोरवाल निवासी गंगरार हमेशा की तरह अपनी बाइक पर घर से प्रातः 6 बजे रवाना होकर सारणेश्वर महादेव पहुंच दर्शन करने के बाद अपनी किराना की  स्टेशन स्थित किराना की दुकान के लिए रवाना हुआ। जहां से कुछ ही दूरी पर गैस गोदाम के नजदीक एक कार ने पवन की बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। कार से चार अज्ञात लुटेरे बाहर निकलकर पवन पर लाठियों से हमला कर दिया। एक ने उसकी तरफ पिस्तौल तान दिया। मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनकर हाईवे की तरफ फरार हो गए पवन हिम्मत करके घायल अवस्था में चिकित्सालय पहुंचे और परिजनों को घटना की सूचना दी। मारपीट के कारण पवन के दाहिने हाथ में फैक्चर हो गया। जिससे प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया। इधर व्यापारियों एवं ग्रामीणों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर धरना प्रदर्शन करने लगे व्यापारी ने दोपहर में सैकड़ों की संख्या में थाने के बाहर जमा होकर वृताधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही उपखंड कार्यालय में जुलूस के रूप में नारे लगाते हुए पहुंचकर उपखंड अधिकारी
मनस्वी नरेश को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि क्षेत्र में दिनों दिन चोरी व लूट की घटनाएं तेज गति से फैलती जा रही है। जिससे आमजन में व व्यापारियों में भय व्याप्त के साथ-साथ पुलिस की विश्वसनीयता से भी लोगों का विश्वास उठता जा रहा है। हमारे जान माल की सुरक्षा कराई जाए। साथ ही लूट व चोरी की वारदात में लिप्त अज्ञात लोगों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई।दोपहर बाद लोगों ने ज्ञापन सौंपने के बाद अपने प्रतिष्ठान खोल दिए साथ ही राहत नहीं मिलने व आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।
इधर घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व प्रधान एवं बेगू विधानसभा संयोजक देवी सिंह राणावत, मंडल अध्यक्ष ज्योतिष पुरोहित, भूपेंद्र सालवी, जितेंद्र सिंह, प्रह्लाद मंत्री, सहित कई पार्टी के पदाधिकारी बाजार में जाकर व्यापार मंडल के लोगों एवं पीड़ित परिवार से मिलकर शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तारी की बात कही।
ज्ञापन प्रस्तुत करने वालों में पूर्व जिला प्रमुख भेरू सिंह चौहान, ओम प्रकाश उपाध्याय, पूर्व प्रधान देवी लाल जाट ,प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत, सरपंच प्रतिनिधि बालकृष्ण शर्मा, फतेह लाल आंचलया ,लादू लाल पोरवाल, बाबूलाल बालोतिया, पवन का खानी ,हितेश सुराणा, गोपाल काखानी, सागरमल सोनी, गोपाल शर्मा सहित कई व्यापारी एवं ग्रामीण उपस्थित थे। इधर पुलिस उपमहानिरीक्षक श्रवण कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमों का गठन कर जगह-जगह दबिश दी जा रही है। आरोपियों के काफी हद तक सुराग मिल चुके हैं और शीघ्र ही आज इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Don`t copy text!