Invalid slider ID or alias.

ट्रक में कैरिटों की आड़ में तस्करी कर ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जब्त।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। पारसोली थाना पुलिस ने गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक से भारी मात्रा में चंडीगढ़ निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। ट्रक का एक्सीडेंट होने से ट्रक छोड़ भागे शराब तस्कर। जब्त शराब की कीमत लगभग 21 लाख रुपये है। करीब 3100 बोतल शराब जब्त।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि एएसपी रावतभाटा सुभाषचंद्र मिश्रा व डीएसपी बेगूं बद्रीलाल राव के निर्देशन में अवैध शराब तस्करो पर निगरानी रखी जा रही थी। इसी दौरान थाना पारसोली पर नेशनल हाइवे पर भैरूघाटी के पास ट्रक का एक्सीडेंट हो जाने की सूचना प्राप्त होने पर पारसोली एसएचओ देवेन्द्र कुमार उनि मय जाप्ता के भैरुघाटी पहुंचे। भैरुघाटी पर कोटा से चितौडगढ वाली लेन पर एक आईशर ट्रक एवं एक ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हालत में खडे हुए मिले। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक में चालक या खलासी नही मिला, पीछे की बॉडी में प्लास्टिक के कैरिट भरे हो शराब जैसा तरल पदार्थ नीचे बह रहा था। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक एवं ट्रेलर दोनो राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्षतिग्रस्त हो एक दूसरे में फंसे हो रोडजाम की स्थिति उत्पन्न होने से दोनो वाहनो को क्रेन की सहायता से अलग अलग करवाया गया।
तरल पदार्थ बहने की स्थिति में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक की नियमानुसार पीछे की बॉडी की तलाशी हेतु प्लास्टिक के खाली कैरिटों को हटाकर देखा गया तो अन्दर अंग्रेजी शराब के कार्टून रखे हुए मिले व कुछ अंग्रेजी शराब की कांच की बोतले टूटी फूटी हुई मिली। दुर्घटनाग्रस्त आईशर ट्रक में रखी अंग्रेजी शराब की गिनती की गई तो Mc Dowells, Royal Challenge व All Season शराब की करीब 3100 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। जब्त शराब की कीमत करीब 21 लाख रुपये आंकी गई है।
अज्ञात आरोपियों द्वारा बिना लाइसेंस के ट्रक में खाली कैरिटो की आड में चण्डीगढ निर्मित अंग्रेजी शराब छिपाकर परिवहन करने से शराब एवं ट्रक को जब्त किया गया।

Don`t copy text!