Invalid slider ID or alias.

भीलवाड़ा घटना को लेकर गुर्जर समाज सहित सर्वसमाज ने दिया ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। शाहपुरा विधानसभा के पंचायत गिरड़िया के नरसिंहपुरा गांव में दिनदहाड़े जंगल में बकरिया चराने गई एक 15 वर्षीय नाबालिग का 4-5 लोगों द्वारा मिलकर हैवानियत करने एवं कोयले की भट्टी में जिन्दा जला देने की घटना से आक्रोशित गुर्जर समाज सहित सर्वसमाज ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष बाबुलाल गुर्जर ने बताया कि इस घटना को लेकर पूरे समाज में रोष व्याप्त है। समाज सरकार से मांग करता है कि मृतका को जल्दी से जल्दी न्याय दिलाया जावे और ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए कठोर कानून बनाया जावे। ज्ञापन में दोषियों को गिरफ्तार कर शीघ्र ही फास्ट ट्रेक में मुकदमा चलाने और फांसी की सजा दिये जाने की मांग की साथ ही मृतका के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व परिवार को उचित मुआवजा दिये जाने की मांग की।
इस अवसर पर किशन सैंती, किशन बोजुन्दा, कैलाश बोजुन्दा, देवीलाल सैंती, बाबू सैंती, प्रभू गुर्जर, मनोज गुर्जर, प्रहलाद पांडोली, रोशन पांडोली, सत्तु बोजुन्दा, सत्तु मीठारामजी का खेड़ा, प्रदीप सैंती, राजू, सैंती, लक्ष्मण सैंती, कालू सैंती, चंदू, छोटू झुपड़ा, पूर्व पार्षद राजू, कालू मीठारामजी का खेड़ा, संदीप मीठाराम जी का खेड़ा, ओम पंचदेवला, श्रीलाल नगरी, राजवीर सुरजना, निलेश बामनिया, लक्ष्मण माताजी की पांडोली, धीरज माताजी की पांडोली, रतन बोजुन्दा, सागर, अनिल मीठारामजी का खेड़ा, मथरालाल, किशनलाल सैंती, शिवलाल जी का खेड़ा, कमल नगरी, कमल देवसेना जिलाध्यक्ष, उदयलाल सैंती, सत्तु मीठाराम जी का खेड़ा, अशोक दमदमा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Don`t copy text!