Invalid slider ID or alias.

भदेसर-नरसिंहपूरा मे नाबालिक से दरिंदगी के सभी दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़। भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर।प्रदेश में आए दिन हो रहे जघन्य अपराधों के खिलाफ भदेसर तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि 3 अगस्त गुरुवार को भीलवाड़ा जिले के पंचायत गिरडिया के नरसिंह पुरा गांव में दिनदहाड़े जंगल में बकरिया चराने गई एक 14 साल की नाबालिग लड़की का 4-5 लोगों ने मिलकर गैंग रैप करके हत्या कर दी सबूत मिटाने के लिए कोयले की धधकती भट्टी में डाल दिया। इस घटना मे शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा दायर कर फांसी की सजा दिलाने एवं पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा एवं एक सरकारी नौकरी देने साथ ही गांव शहर ढाणियों में जागरूकता अभियान चलाए जाने कि मांग की गई।
सामाजिक कार्यकर्ता शंकरलाल मेघवाल बिलडी ने बताया कि पूरे राजस्थान में महिलाओं पर शोषण अत्याचार गैंगरेप हत्याएं आम बात हो गई है भीलवाड़ा जिले की घटना इंसानियत पर एक कलंक है ऐसी घटनाओं को रोकने में सरकार को उचित कदम उठाने चाहिए।
ज्ञापन देते समय सामाजिक कार्यकर्ता शंकरलाल मेघवाल बिलड़ी, नरेश खटीक आसावरा, गुलाब चंद खटीक भदेसर, वीरेंद्र कुमार वर्मा, सोहनलाल बिलडी, रामेश्वर लाल बेरवा, लोकेश मेघवाल, मदन लाल मेघवाल, राजमल वार्ड पंच, सत्यम मेघवाल, प्रमोद कुमार, विनोद कुमार आदि सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Don`t copy text!