Invalid slider ID or alias.

मैने अपने चुनाव क्षेत्र में न तो गहलोत को नपायलट को आने दिया, ये लोग जहां-जहां गए वहां उनके लोग भी चुनाव हार गए : विधायक विधुड़ी

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार। मैने अपने चुनाव क्षेत्र में न तो अशोक गहलोत को न सचिन पायलट को आने दिया। यह लोग जहां-जहां गए वहां उनके लोग भी चुनाव हार गए। मेरे साथ मेरी जनता है और मुझे इस पर विश्वास है। विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं रखी गई है चंबल का पानी एक करोड़ की राशि वर्ल्ड बैंक से लाई गई। मेरे क्षेत्र की जनता को पीने का स्वास्थ्य पानी मिलेगा। चित्तौड़ के लोग भी मेरी नकल करने लगे हैं। यह बात मंगलवार को उपखंड मुख्यालय पर ट्रॉमा सेंटर के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने कही।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व मे 15 -15 लाख रुपए देने की घोषणा की थी जिसे देखते हुए कई कार्यकर्ताओं ने दो-दो शादियां कर ली अब उनका खर्चा उठाना भी परेशानी बना हुआ है। विधायक ने राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा लोगों को सरकार द्वारा इलाज फ्री, बिजली का बिल फ्री, दवा फ्री और दुर्घटना बीमा भी राज्य सरकार ने लोगों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया है एवं युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का अवसर प्रदान किया।
करीब दो करोड़ से भी अधिक राशि में बनकर तैयार होगा ट्रोमा सेंटर, एक ब्लड बैंक भी होगा ट्रोमा सेंटर में। वही राज्य सरकार द्वारा अहिल्या बाई होलकर कल्याण बोर्ड के गठन करने पर विधायक बिधुड़ी का गाडरी समाज के लोगो ने अंबेडकर सर्कल पर आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया, बेंड बाजो के साथ विधायक को घोड़ी पर बैठा कर जुलुस निकाला, जुलूस के साथ ट्रोमा सेंटर के शिलान्यास स्थल तक पहुचे जहा शिलान्यास किया।
इस दोरान बूढ़ से इंदौरा तारु बाँ का खेड़ा सड़क, देवदा से कांसेडी सड़क, ऐरा से लाम्बिया सड़क, सबरी आश्रम में खुले बरामदा, सहायक अभियंता कार्यालय का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष बागमल जाट, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष परमेश्वर जाट प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत, गंगरार सरपंच प्रतिनिधि बालकृष्ण शर्मा, लालास सरपंच प्रतिनिधि शंकर लाल जाट, सरपंच नारायण लाल सालवी, साड़ास सरपंच प्रतिनिधि रमेश प्रसाद रैगर, सोनियाणा सरपंच प्रतिनिधि पृथ्वीराज गुर्जर,
खारखंदा सरपंच देवी लाल जाट, सुदरी सरपंच प्रतिनिधि देवी लाल अहीर,सरपंच सुखराज सालवी, शंकर लाल गाडरी विधानसभा प्रभारी बेगू, विधि प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष कमलेश शर्मा सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

Don`t copy text!