Invalid slider ID or alias.

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नाथी का खेड़ा में रैली को मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौडगढ। जिले की पंचायत समिति गंगरार के नाथी का खेड़ा गांव में मुख्य कार्यकारी अधिकारी धायगुडे स्नेहल नाना ने विधानसभा आम चुनाव-2023 के तहत जिले में स्वीप कार्यक्रम के अर्न्तगत मतदाताओं को जागरूक करने के अभियान का शुभारम्भ किया।
इसके तहत गांव के बालक- बालिकाओं ने हाथों में झण्डे, बेनर लिए गांव में रैली निकाल कर मतदाता जागरूकता के लिये ग्रामीण बच्चों ने गांव में विभिन्न नारों के माध्यम से गांव मे यह सन्देश दिया कि 1 अक्टूबर 2023 को जिनकी आयु 18 वर्ष होने जा रही हो उनके नाम बीएलओ के माध्यम से वोटर लिस्ट में अपना नाम लिखवाये तथा पुरूष एवं महिलाऐं सभी मतदान के लिए 100 प्रतिशत व्यक्ति मतदान करें।
रैली को मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा हरी झण्डी दिखाकर गांव में भ्रमण हेतु रवाना किया इस रैली में नाथी का खेडा गांव के लगभग 50 ग्रामीणों ने भी भाग लिया।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी धायगुडे स्नेहल नाना ने नाथी का खेडा ग्राम के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में वृक्षारोपण कर पर्यावरण जागरूकता का संदेश भी दिया। मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा मिड-डे-मिल के तहत बालक-बालिकाओं के लिये तैयार किये जाने वाले भोजन की रसाईघर का अवलोकन किया एवं मिड-डे-मिल का निरीक्षण किया। इस कार्यक्रम में विद्यालय के 15 बालक-बालिकाओं ने 40 तक पहाडे भी सुनाये गये जिससे प्रभावित होकर इन बच्चों का स्वागत अभिनन्दन कर उनका हौसला अफजाई किया गया।

Don`t copy text!