Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-इटावा बालाजी का सड़क मार्ग ठीक कराने की मांग।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर।जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर पंचायत समिति चौथ का बरवाड़ा विधान सभा क्षेत्र खंडार के गांव इटावा में लाखो लोगो की धार्मिक आस्था का केंद्र इटावा बालाजी जन प्रतिनिधियों एवं जिला प्रशासन की अनदेखी और उदासीनता के कारण पिछले काफी दिनों से भारी अव्यवस्थाओं का शिकार हो रहा हैं।
स्थानीय लोगों और बालाजी मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारियों ने अनेक बार प्रशासन एवं क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों से बरवाड़ा लिंक रोड़ से बालाजी तक सड़क बनवाने तथा बालाजी के निकट निर्माणाधीन 8लेन हाई वे के सहारे सहारे बाई पास बनवाने की मांग की जाती रही है,लेकिन आज तक किसी ने कोई ध्यान नही दिया।
ग्रामीणों एवं ट्रस्ट पदाधिकारियों ने बताया कि जिस प्रकार हमारे जिले में चौथ माता बरवाड़ा व त्रिनेत्र गणेश चतुर्थी वार्षिक मेलो में लाखो श्रद्धालु आते है,उसी प्रकार हर शनिवार को इटावा बालाजी के दर्शनार्थ जयपुर कोटा,बूंदी ,अजमेर , बारा, जिलों के अलावा राजस्थान , मध्यप्रदेश के दूरदराज श्रद्धालु यहां आते है। ग्रामीणों के अनुसार यहां आने वाले श्रद्धालुओं में अनेक लोग इसे होते है जो बरवाड़ा लिंक रोड़ से बालाजी तक करीब दो किलोमीटर कीचड़ और टूटी फूटी सड़क पर कनक दंडवत करते हुए पहुंच ते है।जिन की हालत देखने काबिल होती है।
बालाजी ट्रस्ट पदाधिकारियों तुलसी राम,राम निवास, गांव के पंच ने बताया की उनकी जानकारी में आया है की खंडार विधायक अशोक बैरवा ने सड़क निर्माण के लिए विधायक कोष से 40 लाख रुपए भी मंजूर किए हैं, लेकिन उसके बाद भी बालाजी की सड़क नही बन रही है।
ट्रस्ट पदाधिकारियों ने यहां आने वाले श्रद्धालुओं की पीड़ा को देखते हुए प्रशासन एवं जन प्रतिनिधियों से मीडिया के माध्यम से बालाजी मंदिर तक सड़क बनवाने तथा 8लेन हाइवे के सहारे सहारे बाईपास रोड बनवाने की मांग की है।

Don`t copy text!