Invalid slider ID or alias.

निकुम थाना पुलिस ने बाईक चोर से 4 मोटर साईकिल व दो आरोपी से पानी की मोटर बरामद की।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। निकुम्भ थाना पुलिस ने सम्पत्ति संबंधी अपराधों में चोरों पर लगाम कसते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर एक बाईक चोर से 4 मोटर साईकिल व दो चोरों से एक कुएं की पानी की मोटर बरामद की है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि एएसपी बुगलाल मीणा के निर्देशन में सम्पति संबंधि अपराधो में बरामदगी के सम्बन्ध में चलाये जा रहे अभियान के दौरान डीएसपी बडीसादडी डॉ कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में निकुम्भ थाना क्षेत्र में हुई चोरियो का खुलासा करने, चोरी का माल बरामद करने एवं अपराधियों को गिरफ्तार करने हेतु निकुम्भ थाना प्रभारी एएसआई असराम के नेतृत्व में हैड कानि. सुभाष चन्द्र पाटिल, कानि प्रकाश, अरविन्द द्वारा आरोपी गरदाना तह भदेसर थाना निकुम्भ निवासी 25 वर्षीय रामलाल उर्फ रामा पुत्र भंवरलाल मेघवाल को गिरफतार कर चोरी के प्रकरण में मोटरसाईकिल बजाज डिस्कवर जप्त की। आरोपी रामलाल द्वारा अन्य थाना सर्कल भदेसर व निम्बाहेड़ा से चोरी की गई तीन मोटरसाईकिलो हौंडा शाइन, पेंशन प्रो व बजाज सिटी 100 को भी पुलिस ने जप्त किया गया।
इसी प्रकार निकुम्भ थाना प्रभारी एएसआई असराम के नेतृत्व में हैड कानि. दीपक पाटील, कानि प्रकाश, नरेन्द्र कुमार व मनोज द्वारा कुएं से पानी की मोटर चोरी के मामले में निकुम्भ कस्बा निवासी 23 वर्षीय शाकिर शाह पुत्र आजाद शाह व 20 वर्षीय तस्लीम पुत्र रईस टेलर को गिरफतार कर इनसे प्रकरण के माल मशरूका कुऐ की पानी की मोटर को बरामद किया गया है। विशेष योगदान कानि. प्रकाश पुलिस थाना निकुम्भ।

Don`t copy text!