Invalid slider ID or alias.

धौलपुर-एबीवीपी बसेड़ी ने मनाया 75 वा राष्ट्रीय छात्र दिवस।

 

वीरधरा न्यूज़। धौलपुर@ श्री हरि चंद।

धौलपुर।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बसेड़ी ने विद्यार्थी परिषद के 75 स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बसेड़ी के प्राचीन भूतेश्वर मंदिर व पार्वती नदी पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।
प्रांत सह संयोजक नितिन कुशवाह ने कहा विद्यार्थी परिषद अपना 75 वां स्थापना दिवस मना रही है परिषद के 75 वे स्थापना दिवस पर विद्यार्थी परिषद ने अनेक संघर्ष एवं विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से छात्र शक्ति को राष्ट्र शक्ति में संकलित करने का काम लगातार 1949 से करती आ रही है जिसमें छात्र शक्ति को सही दिशा में केंद्रित करें एवं राष्ट्र भक्ति की भावना से ओतप्रोत रहे जिससे सही नागरिक का निर्माण हो सके।
नगर सहमंत्री पलवेंद गुर्जर ने कहा कि विधार्थी परिषद छात्र हितों के साथ समाजसेवा करता है कार्यकर्ताओं ने नदी के तट पर प्लास्टिक, पुराने कपड़े जैसा अन्य कचरा उठाया और डस्टबिन तक पहुंचाया और मंदिर परिसर की सफाई की गई सभी तक स्वच्छता का संदेश पहुंचाया और सभी ने परिसर और नदी को स्वच्छ रखने के लिए शपथ ली
कार्यकर्ता एसएफडी सयोजक निखिल गोयल ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का छात्र कल का नहीं आज का नागरिक है आज के बारे में वह सोच सकता है विचार कर सकता है।
मंदिर के महंत ब्रजभूषण शर्मा ने बताया कि सोमवार के दौरान आए श्रद्धालु वहां पर फूलमाला प्लास्टिक फेक कर चले जाते हैं जिससे पार्वती नदी पर गंदगी रहती है। इसे बाहर से आने वाले लोगों पर गलत प्रभाव पडता है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक अभियान चलाकर पार्वती नदी को साफ करने का सराहनीय काम किया है।
इस अवसर नितिन कुशवाह, सूरज शर्मा, पलवेंद्र, निखिल, सुदामा कुशवाह, रामकुमार, आकाश शर्मा, बबलू अधाना, संदीप सेन, दीपक, सचिनआदि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!