Invalid slider ID or alias.

गंगरार-वेतन वृद्धि कि मांग को लेकर गंगरार मे फैक्ट्री गेट के बाहर श्रमिकों ने किया धरना प्रदर्शन।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार। उपखंड मुख्यालय पर स्थित एक फैक्ट्री के श्रमिकों ने वेतन वृद्धि सहित कई मांगों को लेकर कार्य का बहिष्कार करते हुए फैक्ट्री के बाहर धरना प्रदर्शन किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को फैक्ट्री में कार्यरत श्रमिकों ने अपनी वेतन वृद्धि सहित कई मांगों को लेकर फैक्ट्री के बाहर धरना प्रदर्शन किया।
श्रमिकों ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रमिकों को 20% इंक्रीमेंट मिलना चाहिए जहां श्रमिकों का पीएफ कटता है वहां से ग्रेजुएटी मिलनी चाहिए सभी को समय पर बोनस मिले वर्ष में सभी को 15 अप्रैल और 7 अप्रैल का लाभ मिले नई भर्ती होने पर 12 घंटे की रेट से ₹500 की दर निर्धारित हो साथ ही पुराने श्रमिकों को भी यह लाभ मिले किसी भी श्रमिक की घटना होने पर उसे फैक्ट्री से नहीं निकाला जाए सहित कई मांगे कंपनी प्रबंधन के सामने रखी।
इस अवसर पर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात रहा।
इधर फैक्ट्री प्रबंधन का कहना है कि बिना किसी पूर्व सूचना के श्रमिकों ने अचानक शुक्रवार प्रातः गेट से बाहर निकल कर कार्य का बहिष्कार कर दिया है किसी भी समस्या का समाधान आपसी बातचीत से ही बैठकर हल निकाला जा सकता है यह लोग बात तक करने को तैयार नहीं है जो भी उनकी जायज मांग होगी उस पर विचार कर हल निकालने का प्रयास करेंगे।

Don`t copy text!