Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-आरपीएफ पुलिस ने स्टेशन पर एक हिन्दू लडकी ओर मुस्लिम लडके को सदिग्ध हालत मे पकडा, लव जिहाद का मामला आया सामने।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़।भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर निवासी नफीस ने हिन्दू बनकर झारखण्ड निवासी एक हिन्दू लडकी जो अहमदाबाद मे एक कम्पनी मे काम करती थी उसे प्रेम जाल मे फसाया ओर भीलवाड़ा मे उसकी बहिन के यहा नौकर दिलवाने ओर उससे शादी करने का झासा देकर लडकी को अहमदाबाद से ट्रेन मे लेकर भीलवाड़ा के लिये रवाना हुआ, लेकिन रात को आर पी एफ पुलिस ने चित्तौड़गढ़ रेल्वे स्टेशन पर दोनो को संदिग्ध स्थिति मे पकडकर पुछताछ की तो सामने आया की नफीस जो की मुसलमान है ओर भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर निवासी है। जो गाडी चलाता है, वह अहमदाबाद मे एक कम्पनी मे काम करता है वहा उसने हिन्दू बनकर झारखण्ड निवासी हिन्दू लडकी से दोस्ती की ओर प्रेम जाल मे फसाया और चित्तौड़गढ़ ले आया, जहा से भीलवाड़ा अपनी बहन के पास ले जाना बताया।
वही पिडित लडकी ने बताया की नफीस ने अहमदाबाद मे एक होटल मे उसके साथ दुष्कर्म किया वह मुझे सिगरेट मे गांजा मिला कर पीलाता था, मुझे नशे का आदी बना दिया ओर भी उसके साथी है। यह मुझे वहा से यह कहकर लाया की भीलवाड़ा मे मेरी बहिन है उसके यहा नौकर दिलवा दुगा, पुलिस ने लडकी को सेल्टर हाऊस मे भीजवाया ओर लडके को रात को आर पी एफ थाने मे ही रखा। पुलिस मामले कि अग्रिम कार्यवाही मे जुट गईं।

Don`t copy text!