Invalid slider ID or alias.

ट्रावेल्स बुकिंग से चोरी गया पार्सल बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। 06 जून को सांवलिया ट्रावेल्स के बुकिंग ऑफिस से मोटर साईकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा पार्सल चोरी कर ले जाने के मामले में कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया पार्सल बरामद कर लिया है। चोरी गए पार्सल की कीमत लगभग एक लाख रुपये थी।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि निम्बाहेड़ा कस्बे में 06 जून को मोटर साईकिल सवार दो लोगों द्वारा सांवलिया ट्रावेल्स के बुकिंग ऑफिस से पार्सल चोरी कर ले जाने के मामले में थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच एएसआई सूरज कुमार थाना कोतवाली निम्बाहेडा के जिम्मे की गई।
एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी निम्बाहेडा बेनीप्रसाद मीणा के निर्देश पर एसएचओ निम्बाहेड़ा फूलचन्द टेलर द्वारा जांच अधिकारी सूरज कुमार मय जाब्ता की टीम गठित की गई। उक्त टीम द्वारा आसूचना संकलन एवम् घटना स्थल के आसपास के सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर संदिग्ध केरिया भैरू मंगरी चिकारडा पुलिस थाना मण्डफिया जिला चित्तौडगढ निवासी 27 वर्षीय मोहसीन उर्फ मुन्शी पुत्र मांगु शाह फकीर को डिटेन कर मामले में चोरी शुदा पार्सल के सम्बन्ध में पुछताछ की गई तो आरोपी ने पार्सल चोरी करना स्वीकार किया।
आरोपी मोहसीन उर्फ मुंशी को गिरफ्तार कर मशरूका पार्सल बरामद किया गया। आरोपी को तफतीश के बाद सोमवार को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है। उक्त घटना को ट्रेस आउट करवाने में होमगार्ड शाहिद का भी योगदान रहा है।

Don`t copy text!