Invalid slider ID or alias.

चितौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित सड़क स्वीकृत होने पर राज्यमंत्री जाड़ावत का ग्रामीणों ने किया स्वागत अभिनंदन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौडग़ढ़।राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत की अनुशंसा पर चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में 3 ग्राम पंचायतों घोसुंडी पालका सोनगर को जोड़ने के लिए 12 किलोमीटर वाली 6 करोड़ 70 लाख एवं बल्दरखा से नीलियां महादेव की 2 किलोमीटर सड़क के लिए 1 करोड़ की स्वीकृति होने पर ग्राम वासियों ने मंडल अध्यक्ष दिनेश सोनी के नेतृत्व में राज्यमंत्री निवास स्थान पर स्वागत किया।

राज्यमंत्री ने कहा की क्षेत्रवासियों की बहुत पुरानी मांग को देखते हुए चित्तौड़गढ़ प्रवास पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष रखा देर रात को ही स्वीकृति आदेश जारी हो गए थे उक्त सड़क निर्माण से क्षेत्र के विकास को और गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क निर्माण पर विशेष ध्यान दे रही है। राज्यमंत्री ने स्वागत करने आए ग्रामीणों से कहा कि यह सड़क शीघ्र बन कर तैयार हो जायेगी। इन सड़को के निर्माण से 3 ग्राम पंचायत के लगभग 30 से ज्यादा गाँव की 40 हजार से अधिक आबादी को लाभ मिलेगा।

प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया की स्वागत अभिनंदन करने में मंडल अध्यक्ष दिनेश सोनी, सरपंच सोनगर मोहनलाल धाकड़, इकाई अध्यक्ष रमेश माली, उप सरपंच घोसुंडी कंचन देवी, घोसूंडी इकाई अध्यक्ष उदयलाल धाकड़, लेहरूलाल जाट, देवकिशन जाट, लादूलाल धाकड, राजू भारती, मथरालाल जाट, रतनलाल धोबी, पप्पू गुर्जर, फुलचंद धाकड़, महावीर सिंह, लादूलाल मीणा, अमरचंद धाकड़, नाथूलाल धाकड़ अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!