Invalid slider ID or alias.

केंद्र कि मंहगाई से जनता आहत, राज्य दे रही राहत, पालका में लोगों ने कहा- कांग्रेस ने वोट देवा गहलोत सरकार पाछी लावा।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चितौड़गढ़। महंगाई राहत कैंप के आज चौथे दिन ग्राम पंचायत पालका में राज्यमंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने 300 से ज्यादा लाभार्थियों को सौंपे मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड पालका में कसूरी बाई 8 योजना एवं प्रेम कंवर को 6 योजना का लाभ मिला।
चितौड़गढ़ के पालका में राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने एसडीएम रामचंद्र खटीक के साथ लाभार्थियों को गारंटी कार्ड जारी सौंपे।
राज्यमंत्री ने महंगाई राहत कैंप में अधिकारियो एवं आम लोगों से संवाद किया, उन्होंने कहा कि आमजन को महंगाई से राहत दिलाने के लिए आयोजित किये जा रहे महंगाई राहत कैंप सुशासन की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं लाभार्थियों को महंगाई राहत गांरटी कार्ड का वितरण किया साथ ही लाभार्थियों से कैंप को लेकर फीडबैक भी लिया, इस दौरान आमजन ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर गहलोत सरकार फिर से बनाएंगे।
सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने कहा कि जनता महंगाई से त्रस्त हैं यही कारण है कि सभी महंगाई राहत कैंप में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है, कैंप में लंबी लंबी कतारें लगी हैं, आमजन में रजिस्ट्रेशन करवाने की होड देखने को मिल रही है जो यह दर्शाता है की महंगाई से राहत पाने के लिए आमजन इन योजना को पसंद कर रहे है।
राज्यमंत्री ने कहा की आपको केंप में इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना, मुख्यमंत्री निःशुल्क घरेलू बिजली योजना, मुख्यमंत्री निःशुल्क कृषि बिजली योजना, मुख्यमंत्री निःशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना, महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना, इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना, मुख्यमंत्री कामधेनु बीमा योजना, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना में लाभार्थियों ने पंजीकरण करवाया है, उन्होंने कहा कि परिवार का कोई भी सदस्य इन 10 योजनाओं के लिये महंगाई राहत कैम्प में रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

Don`t copy text!