Invalid slider ID or alias.

जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने ली भूमि चयन एवं आवंटन पर बैठक।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के वी सी हॉल में वर्ष 2023 – 24 की बजट घोषणाओं में घोषित विभिन्न संस्थाओं की स्थापना एवं अन्य कार्यों हेतु भूमि चयन तथा भूमि आवंटन के संबंध में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिला कलक्टर ने जिला स्तरीय अधिकारियों, एसडीएम एवं तहसीलदारों को विभिन्न कार्यों हेतु प्रस्तावित भूमि का मौके पर जाकर मुआयना कर जल्द से जल्द प्रस्ताव बनाकर भिजवाने के निर्देश प्रदान किए।
जिला कलक्टर ने अधिकारियों से कहा कि वे निर्माण हेतु उपलब्ध स्थानों की जानकारी रखें ताकि आवश्यकता पड़ने पर उसे उपयोग में लाया जा सके। उन्होंने कहा कि विभाग वैकल्पिक व्यवस्था की संभावनाओं के बारे में अपने उच्चाधिकारियों से बात करें। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को संपर्क पोर्टल, सीएम हेल्प डेस्क तथा जनसुनवाई में लंबित प्रकरणों का जल्द से जल्द निपटारा करने के निर्देश दिए।
बजट घोषणा के तहत जिले में विभिन्न स्थानों पर कार्यालय, औद्योगिक क्षेत्र, कॉलेज, छात्रावास सहित विभिन्न निर्माण कार्य प्रस्तावित है। बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर, भू अवाप्ति शैलेश सुराणा, चित्तौड़गढ़ एसडीएम रामचन्द्र खटीक सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे। साथ ही, उपखंड स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से बैठक में शामिल हुए।

Don`t copy text!