Invalid slider ID or alias.

भाजपा जिला महामंत्री पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। भाजपा प्रतापगढ़ के जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय के छोटीसादड़ी स्थित कार्यालय पर तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी देने वाले नामजद आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से भाजपा नेताओं ने बताया कि 26 फरवरी, को रात्रि 10:30 बजे छोटीसादड़ी नगर में निवासरत भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय के ऑफिस पर हमलावरों द्वारा पत्थरबाजी की एवं धमकी दी गई कि हमारा विरोध किया तो जान से मार देंगे। इस संबंध में पुलिस थाना छोटीसादड़ी में नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी इस संबंध में अभी तक कोई कार्यवाही एवं गिरफ्तारियां नहीं हुई है।
इस संबंध में कृपलानी ने बताया कि पूर्व में भी छोटीसादड़ी क्षेत्र में राजनीतिक षड्यंत्रों के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाते हुए आये दिन हमलें एवं हत्या तक हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से प्रतापगढ़ भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय को सुरक्षा उपलब्ध कराने तथा उनके उपर जानलेवा हमला करने वाले नामजद मुल्जिमों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गई है।
निम्बाहेड़ा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपते समय पूर्व विधायक अशोक नवलखा, भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष नितिन चतुर्वेदी, भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गब्बर सिंह अहीर, पश्चिमी मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह शक्तावत, नगर महामंत्री मयंक अग्रवाल, विजय काबरा, उपाध्यक्ष देवकरण समदानी, किसान मोर्चा नगर अध्यक्ष प्रकाश शर्मा, लसडावन सरपंच रमेश बोरीवाल, रमेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Don`t copy text!