Invalid slider ID or alias.

मामूली बोलचाल पर पिस्टल से फायर करने व तलवार से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। मंगलवाड़ कस्बे मे मामूली बोलचाल होने पर एक वृद्ध पर पिस्टल से फायर करने व तलवार से हमला करने के मामले में मंगलवाड़ थाना पुलिस ने मंगलवाड़ के ही निवासी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से तलवार, एक जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बरामद की गई है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार को मंगलवाड़ कस्बे में वलीमगंरी मगंलवाड निवासी 65 वर्षीय चांदमल पुत्र मोड़ा खटीक पर सामान्य बोलचाल पर कस्बे के ही तीन युवकों ने पिस्टल से फायर कर तलवार से हमला कर मौके से फरार हो गए थे। जिस पर थाना मंगलवाड़ पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामले की गंभीरता के मद्देनजर आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु थानाधिकारी चन्द्रशेखर द्वारा थाना हाजा पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसमें थाने के एएसआई बलंवत सिंह, हैड कानि ललित कुमार, कानि थान सिंह, संदीप, गोमाराम, देवेन्द्र कुमार, राकेश कुमार, रिंकु राम व दिलीप सिंह को नियुक्त किया । उक्त टीम द्वारा थाना स्तर पर विभिन्न मुखबीरो से सम्पर्क कर आसूचनाओ का संकलन कर आरोपियों के संदिग्ध स्थानो पर तलाश कर मंगलवाड़ निवासी तीनो आरोपी 24 वर्षीय नानालाल पुत्र मदनलाल खटिक, 22 वर्षीय रवि पुत्र मदन लाल खटिक व 23 वर्षीय शिवा पुत्र मदनलाल खटिक को गिरफतार किया गया।
तीनो आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया। रिमांड के दौरान आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तलवार नानालाल से बरामद की गई है वहीं पिस्टल का एक जिंदा कारतूस रवि खटीक से तथा घटना के समय काम मे ली गई मोटर साईकिल शिवा खटीक से बरामद की गई है।

Don`t copy text!