Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- घोसुंडा सुरपुर मार्ग पर बेड़च नदी के ऊपर बनेगी 461.97 लाख की लागत से ओवरब्रिज सड़क।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौडग़ढ़। राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत की अनुशंसा पर चित्तौड़गढ़ घोसुंडा सुरपुर मार्ग पर बेड़च नदी के ऊपर ओवर ब्रिज सड़क के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग ने 461.97 लाख रुपए राशि स्वीकृत की।

कांग्रेस सरकार के पिछले शासनकाल में क्षेत्रवासियों की मांग पर बेड़च नदी पर घोसुंडा पारलिया देवरी उदयपुर राजमार्ग पर जाने के लिए 20 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता था उस पर पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने घोसुंडा से पारलिया मार्ग पर एनिकट कम काजवे का निर्माण करवाया था।

विगत दिनों राज्यमंत्री के क्षेत्र दौरे के समय क्षेत्रवासियों द्वारा व सरपंच घोसुंडा सरपंच दिनेश भोई ने कहा कि वर्षाकाल में मार्ग अवरूद्ध होने के कारण आवाजाही प्रभावित होने से क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है, जिस पर राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव को ओवरब्रिज निर्माण के लिए प्रस्ताव प्रेषित किए थे जिसके लिए 461.97 लाख की स्वीकृति प्रदान की गई उक्त आदेश प्रदान होने पर सभी क्षेत्रवासियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!