Invalid slider ID or alias.

भाजपा नेता के पुत्र पर कारागृह के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान, हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इंकार।

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के निम्बाहेड़ा कारागृह के बाहर हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
उपखंड मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में गर्ल्स स्कूल के समीप उप जिला कारागृह के सामने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायर किए गए, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, प्रारंभिक रूप से घायल युवक की पहचान केसुंदा क्षेत्र के रहने वाले बंटी आंजना के रूप में की गई है।घायल को निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय में उपचार के लिये ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बीजेपी के बूथ अध्यक्ष रह चुके बापूलाल आंजना के 28 साल के इकलौते बेटे बंटी उर्फ विकास आंजना को निंबाहेड़ा जेल के सामने एक बदमाश ने उसे रुकवाया, जैसे ही बाइक रुकी बदमाश ने अपनी जेब से बंदूक निकाली तभी पीछे से दो बदमाश बाइक पर आए, उन्होंने बंटी को पकड़कर एक कार के सामने गिरा दिया और फायरिंग कर हत्या कर दी।
सड़क किनारे उसे गिराकर गोलियों से भून दिया, तीनों बदमाशों ने बंटी पर 10 से 12 राउंड गोली चलाई, करीब 8 गोली बंटी को लगी, वीडियो में फायरिंग कर 3 बदमाश भागते दिख रहे है। फायरिंग के 5 मिनट बाद तक बंटी सड़क पर ही तड़पता रहा, इसके बाद बंटी के दोनों दोस्त वापस आए और पुलिस की मदद से उसे हॉस्पिटल लेकर गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
जेल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिस समय ये वारदात हुई, वहां काफी चहल-पहल थी, लोग आ-जा रहे थे, दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर से कस्बे में सनसनी फैल गई, सैकड़ों की तादाद में लोग चिकित्सालय के बाहर एकत्रित हो गये, जिन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में बदमाशों के पकड़े जाने को लेकर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया।
जहाँ एक तरफ जेल के सामने दीनदहाड़े ऐसी घटना होने से क़ानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लग रहें है वही एसपी राजन दुष्यंत स्वयं निम्बाहेड़ा पहुचे और मामले की स्वयं मॉनिटरिंग कर रहें है।

Don`t copy text!