Invalid slider ID or alias.

नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में 2 माह से फरार आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। साडास थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में करीब 2 माह से फरार आरोपी को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी नाबालिग लड़की को अपहरण कर जबरन शादी करने के लिए ले गया था।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 5 नवंबर को साडास थाने पर दर्ज एक रिपोर्ट के अनुसार एक नाबालिग लड़की को भीलवाड़ा जिले के सोडास थाना करेड़ा निवासी कालू सिंह उर्फ गोटूसिंह पुत्र भैरुसिंह राजपूत शादी करने के लिए लड़की का अपहरण कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना साडास पर अपहरण, दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई।
मामले की गंभीरता के मद्देनजर थानाधिकारी साडास सकाराम के नेतृत्व में थाने के कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र, योगेश व अमीन द्वारा परंपरागत पुलिसिंग के जरिए आरोपी के बारे में सूचना संकलित कर नाबालिक लड़की को दस्तयाब कर माता-पिता को सुपुर्द किया गया एवं मामले में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में करीब 2 माह से फरार आरोपी कालू सिंह उर्फ गोटूसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया।
उक्त मामले में मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया। आरोपी कालू सिंह से जांच जारी है, आरोपी को मंगलवार को पोक्सो कोर्ट चित्तौड़गढ़ में पेश किया जाएगा।

Don`t copy text!