Invalid slider ID or alias.

घटियावली में गौशाला जमीन पर अवैध खनन, रोकने पहुचे गोभक्तो पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास, मारने की धमकी दी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।जिले में भूमाफियाओं के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे है वही, ऐसे लोगों के मन से पुलिस का भी कोई डर नजर नही आ रहा है। ऐसा ही एक मामला घटियावली गांव में देखने को मिला।
जानकारी देते हुए गोभक्तो ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि को सूचना मिली कि पिछले 3-4 दिन से पुष्कर पिता रामेश्वर शर्मा निवासी घटियावली द्वारा जेसीबी लगाकर अवैध खनन किया जा रहा है, मौके पर पहुचे तो पुष्कर शर्मा की जेसीबी से अवैध खनन जारी था। मना करने पर भी खनन नही रोकने की धमकी दी गई, वही ट्रेक्टर भरकर मिट्टी ले जाई जा रही थी, ट्रेक्टर लेकर जा रहे गिरधारी लाल उर्फ छोटू को भी गोभक्तो ने मना किया तो गालीगलौज करने लगा और मारने की धमकी देते हुए ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया जिस पर गोभक्तो ने भागकर जान बचाई, जिसके बाद करीब 2 दर्जन गोभक्त थाने पहुचे ओर कड़ी कार्यवाही की मांग की, हालांकि मामले को 24 घण्टे गुजर जाने के बाद भी शंभूपुरा थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की जिससे गोभक्तों में रोष देखने को मिल रहा है।
गौरतलब है कि गोभक्तो पर इस तरह की घटना होने और उस पर कड़ी कार्यवाही ना होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा रही है।
वही थानाधिकारी नेतराम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया घटियावली के कुछ लोग थाने आये भी थे, थाने से एएसआई धनराज को मौके पर भेजा जो मामले की जांच कर रहे है, गोचरनोट पर खनन मामला हमारे से सम्बंधित नही लेकिन मारपीट या अन्य कोई आपराधिक घटना होना सामने आया तो उचित कार्यवाही की जाएगी।

Don`t copy text!