Invalid slider ID or alias.

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को ऊनी वस्त्र वितरित किए, एक महीने तक चलेगा वस्त्र वितरण का यह कार्यक्रम।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।साईं एस्ट्रो विज़न सोसायटी द्वारा संचालित वस्त्र बैंक द्वारा आज जरूरतमंदों को स्वेटर और ऊनी वस्त्र वितरण किए गया।
सोसायटी अध्यक्ष डॉ. संजय गील ने बताया कि सामाजिक पुनर्निर्माण के लक्ष्य को केंद्रित करते हुए गणतंत्र दिवस तक चलाये जा रहे इस अभियान के अंतर्गत आज सोलहवें दिवस पर जिला परिषद चित्तौड़गढ़ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश पुरोहित एवं संस्थान के संरक्षक सतपाल सिंह दुआ की उपस्थिति में लाल जी का खेड़ा, मोहर मंगरी, कच्ची बस्ती और अन्य स्थानों पर जरूरतमन्द बच्चों और महिलाओं को 350 स्वेटर, जैकेट, शॉल का वितरण किया गया।
इस अवसर पर जिला परिषद चित्तौड़गढ़ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश पुरोहित ने इस तरह के परमार्थ कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि वर्तमान के चकाचौंध से परिपूर्ण जीवन में हर व्यक्ति स्वयं के प्रति ही गंभीर है, अगर समाज का दस प्रतिशत हिस्सा भी जागरूक हो जाये तो समाज से विषमता का अंत किया जा सकता है।उन्होंने मानवीय कार्यो को आध्यात्म से जोड़ते हुए कहा कि कलयुग में ईश्वर और भागवत की कृपा प्राप्ति के लिए सबसे सरल मार्ग मानव सेवा ही है। साथ ही रंगा स्वामी बस्ती के बाशिंदों की रोजमर्रा की जिंदगी और समस्याओं की भी जानकारी ली।
सचिव हरदीप कौर ने ऊनी वस्त्र वितरण अभियान पर प्रकाश डालते हुए बताया कि महीने भर चलने वाले इस अभियान में कुल तीन हजार वस्त्रों का वितरण ज़िले के चिन्हित स्थानों यथा कच्ची बस्ती, राजमार्गो पर गुजर बसर कर रहे परिवार, लाल जी का खेड़ा, भीलों की झोपड़िया, मोहर मंगरी, ग्रामीण क्षेत्र के विद्यालय,घाटा क्षेत्र के जरूरतमन्द परिवारो में किया जा रहा है।
इस अवसर पर कृष्णा कंवर, कमल चोखडा, संजय अग्रवाल, जे. एस. कटारा,पुष्करराज मालू, नरेंद्र भंडारी, लक्ष्मीकांत दायमा, लीला चेचानी, सतपाल सिंह दुआ, हरीश सोनी, रमनसिंह मक्कड़ सहित सभी सदस्य उपस्थित रहें।

Don`t copy text!