Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-अरनोदा में अफीम कास्तकारों ने सांसद जोशी का जताया आभार।

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@डेस्क।

निम्बाहेड़ा। तहसील के अरनोदा ग्राम में सांसद सीपी जोशी का अफीम कास्तकारों ने केन्द्र की नई अफीम नीति के लिए आभार जताते हुए अभिनन्द किया। सांसद जोशी शनिवार को जन आक्रोश यात्रा के रात्रि विश्राम के दौरान अरनोदा ग्राम में ग्रामीणों से रूबरू हुए। इस अवसर पर ग्रामीणों ने सांसद जोशी को केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं विशेषकर पं दिनदयाल उपाध्याय जीवन ज्योति योजना में नि:शुल्क बिजली कनेक्शन, पीएम आवास योजना में पक्के मकान निर्माण के लिए सहायता राशि, पीएम किसान सम्मान योजना में मिलने वाली राशि तथा प्रधानमंत्री सड़क योजना के अन्तर्गत क्षेत्र की सड़कों के निर्माण की स्वीकृति पर आभार जताया।
इस दौरान सांसद सीपी जोशी ने अरनोद में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के प्रतयेक वर्ग को केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल सके, इसके लिए हम सभी को आमजन तक इन योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के लिए तन, मन से जुटना होगा।
इस अवसर पर भाजपा पूर्वी ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष अशोक जाट, शक्ति केन्द्र संयाजक मुकेश पाटीदार, बूथ अध्यक्ष मुरली गायरी, कैलाश राठौड़, आशाराम पाटीदार, गोपाल पाटीदार, गोपीलाल पाटीदार, राहुल पाटीदार, सत्यनारायण शर्मा, कमलेश तेली, प्रकाश गायरी, सन्नी पाटीदार, मुरलीप्रसाद पाटीदार, दीपेश पाटीदार, ओमप्रकाश, पुष्कर गायरी, लाभचन्द सालवी, निर्भयराम पाटीदार, यशपाल पाटीदार, मधुसूदन पाटीदार आदि सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

Don`t copy text!