Invalid slider ID or alias.

नेतावल महाराज में ग्राम पंचायत द्वारा हटाया गया अतिक्रमण।

वीरधरा न्यूज़।कपासन@ श्री कालु कुमावत।


कपासन। ग्राम पंचायत द्वारा कुल 10 बीघा जमीन से अतिक्रमण हटाया गया जिसमें हॉस्पिटल स्कूल और खेल मैदान से अतिक्रमण हटाए गए और रास्ता खोला गया जो लोगों द्वारा अवैध कब्जा कर रखा था जिसमें मौका मजिस्ट्रेट शिव सिंह तहसीलदार, गिरदावर अब्दुल हकीम, पटवारी भेरू सिंह एवं पटवारी प्रवीण सुखवाल मौजूद रहे और गांव वालों की तरफ से कुमार देव, गोपाल सिंह, लाल सिंह, प्रदीप बिलोची, राजू सोनी, माधुरी जाट, किशन, प्यार चंद, कालू सालवी और लाबु जाट सहित बड़ी संख्या में गांव वाले उपस्थित रहे। सभी के सहयोग से अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटाने पर सभी लोगों ने तहसीलदार, पटवारी और सरपंच को बधाइयां दी। कुछ लोगों ने विरोध किया कुछ लोगों ने स्वयं हाथ से अतिक्रमण हटाए।
राजू सिंह राणा दूर सरपंच ने बताया काफी समय से हॉस्पिटल के अंदर लाइट का कनेक्शन नहीं हो पा रहा था रोड बंद कर रखा था और ऐसी कोई समस्या थी जिसे राजू सिंह राणावत के सहयोग से और कुछ लोग मौके पर नाराज भी हुए जिन्हें कुमार देव जी ने संदेश कर और लाल सिंह जी और गांव वालों ने समझाया
अब बहुत ही जल्द नए परिसर में हॉस्पिटल संचालित होगा और सुना भी हॉस्पिटल की बाउंड्री जो काफी समय से रुकी हुई थी वह भी अब पूर्ण होगी बहुत गलत खेल मैदान स्टेडियम कभी काम चालू हो सकेगा।
मौके पर कैलाश खटीक एवं मय जाब्ता जिसमें 12 पुलिसवाले पुलिसकर्मी और 2 महिलाएं भी उपस्थित रही।

अब हॉस्पिटल का जुड़ाव सीधा मेन रोड से हो गया है

गांव के लोगों ने और भी अतिक्रमण हटाने के लिए सरपंच को आग्रह किया पूरे गांव वालों ने विश्वास दिलाया कि पूरा गांव आपके साथ है आप काम करें।

Don`t copy text!