Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- ग्रामीण क्षेत्रों में बह रही विकास की गंगा, राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने ग्रिड सब स्टेशन का शुभारंभ किया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। विधानसभा क्षेत्र में राज्यमंत्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है, ओर रोज ग्रामीणों को कुछ ना कुछ नई सौगात मिल रही है, वही सुखवाड़ा पंचायत मुख्यालय पर स्थित 33 केवी विद्युत सब ग्रिड स्टेशन पर 56 लाख रू से ज्यादा की लागत से स्थापित पावर ट्रांसफार्मर का बुधवार को राज्यमंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत द्वारा विधिवत पूजा अर्चना कर शुभारंभ करवाया।
लोकार्पण समारोह की मुख्य अतिथि राज्य मंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत, अध्यक्षता सरपंच शोभा लाल धाकड़ विशिष्ट अतिथि भंवर लाल धाकड़, उप सरपंच प्रतिनिधि जगदीश चंद्र कुमावत, रतनलाल गाडरी, किशोर धाकड़, डालचंद कुमावत, नन्दलाल, मोनू बन्ना, रामेश्वरलाल, गणेश, देवीलाल आदि थे।
पंडित सेवाराम शर्मा द्वारा पूजा अर्चना करवा कर ट्रांसफार्मर का शुभारंभ करवाया।
राज्यमंत्री जाड़ावत ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजना तथा क्षेत्र में शिक्षा चिकित्सा स्वास्थ्य सड़कें एवं क्षेत्रों में राजस्थान सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी।चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में विगत 4 वर्षों से कुछ भी विकास कार्य नहीं हुआ। भाजपा द्वारा जो जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है वह जन सहयोग के अभाव में बिल्कुल विफल हो रही है। जनाक्रोश यात्रा नहीं हो के कार्यकर्ता आक्रोश यात्रा है जनता में राजस्थान की सरकार के खिलाफ किसी भी प्रकार का आक्रोश नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान में हर क्षेत्र, हर वर्ग के लिए विकास कार्य किए। तथा राज्य कर्मचारियों के लिए पेंशन योजना लागू करना, बेरोजगारों के लिए विभिन्न प्रकार की वैकेंसी निकालकर उन को रोजगार दिलाने का कार्य किया। राजस्थान सरकार द्वारा चलाई जा रही चिरंजीवी योजना की विस्तृत जानकारी देते हुए 9 क्षेत्र में प्रत्येक व्यक्ति को कोई क्षति होने पर 5 लाख रू की सहायता राशि प्रदान करने की जानकारी दी। ग्रामवासियों की दिन में बिजली आपूर्ति करने की मांग पर राज्यमंत्री ने इस समस्या का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया क्योंकि मांदलदा ग्रिड स्टेशन पर लगा ट्रांसफार्मर खराब होने से नया स्थापित करने में कुछ समय लगेगा उसके बाद इस समस्या का समाधान हो जाएगा। ग्रामीणों की मांग पर 33 केवी विद्युत सब ग्रिड स्टेशन पर सरपंच शोभालाल धाकड़ द्वारा नलकूप में पंपसेट लगाने की घोषणा की। इस अवसर पर बिजली विभाग के एक्शन पीसी बेरवा, सहायक अभियंता राजेश मंत्री, कनिष्ठ अभियंता प्रभुलाल प्रजापत, एम पी सिंह आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!