Invalid slider ID or alias.

कोंग्रेस पार्षद की दबंगाई, पत्नी ने लगाए जानलेवा हमले के आरोप, पुलिस भी नही कर रही राजनीतिक दबाव के कारण कार्यवाही।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौडगढ। शहर के प्रताप नगर निवासी काजल शर्मा जिस का ससुराल गांधीनगर मे है यह रात को गाधीनगर से अपने घर आ रही थी की उसके पति काग्रेस पार्षद सुमित मीणा उसके दो भाईयो ओर उसके सास ससुर व देवरानी ने त्रिपोलिया चोराहे के पास रास्ता रोक कर जान लेवा हमला कर दिया जिससे काजल घायल हो गई जिसका सावलिया चिकित्सालय मे उपचार जारी है।
काजल शर्मा ने कहा की मैने सुमित मीणा से शादी की शादी के बाद हमारे एक बच्चा है लेकिन मेरे सास ससुर मेरे पति की दूसरी शादी करना चाहते है मुझे घर से बाहर निकाल दिया, कल मुझे जानकारी मिली की मेरे सास ससुर मेरे पति की दूसरी शादी करा रहे है, मे शादी रुकवाने के लिये मेरे पति के घर गई जहा से उन्होंने मूझे भगा दिया, मै जब स्कुटी से मेरे घर आ रही थी तो त्रिपोलिया चोराये पर मुझे स्कुटी से गिराकर मुझे जान से मारने की नियत से हमला किया, मेरी किसी ने मदद नही की, काजल ने बताया कि सुमित काग्रेस का पार्षद है इसलिये पुलिस राजनेतिक दबाव के कारण उन के विरुद्ध कोई कार्रवाई नही कर रही।
जहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महिला सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करते है वही उनकी ही पार्टी के एक पार्षद पर बार बार आरोप लगना ओर फिर राजनीतिक दबाव के चलते प्रसासन द्वारा महिला सुरक्षा और उसे न्याय ना दिला पाना कई ना कई सीएम गहलोत के दावों ओर इरादों को खोखला करता नजर आ रहा है। अब देखना यह है कि स्थानीय पुलिस प्रशासन किस तरह की कार्यवाही अमल में लाता है।

Don`t copy text!