Invalid slider ID or alias.

राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने सरदारशहर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी अनिल शर्मा के पक्ष में प्रचार प्रसार किया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने सरदारशहर के विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार शर्मा के समर्थन में गांव गांव जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता शामिल रहे,जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर गांव गांव में कांग्रेस पार्टी की फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार प्रसार कर युवाओं किसानों और ग्रामीणों के प्रति समर्पित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पर वोट मांगे।
इस अवसर पर राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा है कि सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव की सीट कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2 साल कोरोनावायरस के बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जितना काम प्रदेश की जनता के लिए करवाया है, तो जनता जान चुकी है और जनता चाहती है कि कांग्रेस की सरकार वापस आए मुख्यमंत्री ने जिस तरह से चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना लागू की है. 5 लाख की दुर्घटना बीमा योजना हो, 50 यूनिट बिजली फ्री हो, इस तरह की कई योजनाएं जो जनता के लिए लाभदायक हो सरकार द्वारा लागू की गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशन में जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को कार्यकर्ताओं को इस उपचुनाव में जो जिम्मेदारी दी गई है. उसको पूरा करने के लिए हम सभी डोर टू डोर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में वोट मांग रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं और नीतियों को घर-घर जाकर बता रहे हैं और कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं, जिस तरह का समर्थन हम लोगों को मिल रहा है, उस हिसाब से यही लग रहा है कि अनिल शर्मा भारी समर्थन से यह चुनाव जीतने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा है की विधानसभा क्षेत्र सरदार शहर में जहां जहा ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर आया हूं. सभी ग्रामीणों का भारी समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा को मिलता नजर आ रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के साथ युवा बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद है और यह चुनाव हम बड़े अंतर से जीतने जा रहे हैं. इसके साथ ही युवाओं ने बढ़- चढ़कर पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे है। घर-घर जाकर संपर्क करने के दौरान राज्यमंत्री का माला पहनाकर किया गया।

Don`t copy text!