Invalid slider ID or alias.

सवाई माधोपुर/बौंली-4 हजार चौपाल करेंगे सभी मोर्चा मिलकर। 200 विधानसभा में 756 चौपाल करेगा किसान मोर्चा।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

बौली।भारतीय जनता पार्टी संयुक्त मोर्चा की वर्चुअल बैठक 22 नवंबर को रात्रि 8:30 बजे संपन्न हुई। किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने बताया कि प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर शर्मा,भजन लाल शर्मा, विधायक जोगेश्वर गर्ग, द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कांग्रेस के जंगलराज, भ्रष्टाचार,कुशासन के खिलाफ हर विधानसभा में यात्रा पहुंचेगी।
सभी 200 विधानसभाओं में के लिए रोडमेप बनकर तैयार हो चुके हैं। 27 नवंबर को प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित उच्च स्तरीय नेताओं की उपस्थिति में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यात्रा का रोड मैप बताया जाएगा। जिला स्तर पर 28 नवंबर को जिला स्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। जिले का रोड मैप का खुलासा किया जाएगा।
1 दिसंबर को प्रदेश स्तर पर तथा 2 दिसंबर को जिला स्तर पर 3 दिसंबर तक विधानसभा स्तर पर रथो लॉन्चिंग होगी। प्रत्येक विधानसभा में हर मौर्च की ओर से चार-चार चौपालों का आयोजन होगा जो प्रभावी व बड़ी संख्या में होगी।तत्पश्चात बड़ी सभाएं भी होगी। यात्रा के माध्यम से संपूर्ण राजस्थान में एक करोड़ लोगों तक पहुंचने का पार्टी ने लक्ष्य रखा है।
इस दौरान शिकायत पेटी भी साथ में रहेगी जिसमें क्षेत्रवार शिकायतें डाली जा सकती है संपूर्ण राजस्थान में 4 हजार चौपाले मोर्चा करेंगे। अकेला किसान मोर्चा 189 विधानसभाओं 756 प्रभावी चौपाल करेगा। जिसमें प्रदेश स्तरीय नेताओं की उपस्थिति रहेगी।

Don`t copy text!