Invalid slider ID or alias.

शम्भूपुरा पुलिस ने स्कोर्पियो गाड़ी से चार क्विंटल से अधिक अवैध अफिम डोडा चुरा जप्त किया एक तस्कर गिरफ्तार व एक अन्य नामजद।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़।। शंभूपुरा थाना पुलिस ने अवैध मादक प्रदार्थो की तस्करी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गश्त के दौरान एक स्कोर्पियो गाड़ी से चार क्विंटल से अधिक अवैध अफिम डोडा चुरा जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, मामले में एक आरोपी को नामजद भी किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में चलाए जा रहे अवैध मादक प्रदार्थो के धरपकड़ अभियान के तहत थानाधिकारी शंभूपुरा नेतराम गुर्जर द्वारा थाने के पुलिस जाब्ता हैड कांस्टेबल सकेन्द्र सिंह, कानि हरफूल, योगेन्द्र कुमार, मंगल सिंह, संदीप व गजेन्द्र सिंह के साथ थाना शम्भूपुरा सर्कल में गश्त के दौरान मीणो का कंथारिया से बिलोदा की तरफ जाने वाले रोड़ पर सामने से एक कार आई जिसे रूकवाने का इशारा किया तो चालक द्वारा गाड़ी को धीरे करके पास में आने पर अचानक गति बड़ा कर साईड से निकल कर भाग गया। उसके पीछे से एक और गाड़ी आती हुई नजर आई। जिस पर गाड़ी को पास में आने पर सरकारी गाड़ी आड़े लगाकर रूकवाया तो चालक द्वारा गाड़ी को रोक कर निचे उतर कर भागने का प्रयास करने लगा जिस पर जाप्ते की मदद से उक्त स्कोर्पियो के चालक को रोकेकर निचे उतार कर संदिग्ध होने गाड़ी की नियमानुसार तलाशी ली गई तो गाड़ी में काले रंग के कट्टे भरे हुए होना पाया गया। जिस पर उक्त कट्टो को गाड़ी से निचे उतार कर वजन किया गया तो कुल वजन चार क्विंटल सात किलोग्राम हुआ। जिस पर अफिम डोडा चुरा व स्कोर्पियो गाड़ी का जप्त कर आरोपी रेवलिया कलां थाना भदेसर निवासी रतन सिंह पुत्र बाघ सिंह राजपुत को गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक पुछताछ में आरोपी ने उक्त अफिम डोडा चुरा व स्कोर्पियो गाड़ी के आगे कार लेकर चल रहे रेवलिया कलां थाना भदेसर रतन लाल पुत्र मीठ्ठु लाल गाडरी का होना बताया जिस पर उक्त व्यक्ति को भी नामजद किया गया है। एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!