Invalid slider ID or alias.

भोपालसागर/बबराणा- गांव में आधी रात को सोए वृद्ध दम्पत्ति से चाकू की नोक पर लूट, मारपीट भी की, दम्पत्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

वीरधरा न्यूज़।बबराणा@डेस्क।


बबराणा। गांव में आधी रात को बदमाश लूटपाट की एक वारदात को अंजाम दे घर में सोए वृद्ध को लाठियों से पीटकर हाथ तोड़ दिए वही चाकू दिखाकर वृद्धा के कान व गले से सोने के आभूषण झटक ले गए। उनके चीखने चिल्लाने पर परिवार के लोग जाग गए लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग चुके थे। हालांकि ग्रामीणों ने बदमाशों की गांव में तलाश भी की लेकिन उनका पता नहीं चला। वृद्ध दंपति को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहा उपचार जारी है। भूपालसागर पुलिस को भी सूचना दी गई।
ऊंकार लाल ने बताया कि उसके पिता 70 वर्षीय छोगालाल और माता अणछी बाई बरामदे में सोए हुए थे। रात में उसके पिता लघुशंका के लिए उठे और वापस सो गए। इस बीच तीनों बदमाश चाकू दिखाते हुए घर में घुस गए। एक बदमाश ने उसकी माता के कान से टॉप्स झटक दिए वहीं रामनवमी और मादलिया भी छीन लिया वहीं 2 लोगों ने उसके पिता को लाठियों से पीटा। उनके चिल्लाने पर वे अपने अपने कमरों से बाहर निकले तब तक बदमाश भाग निकले। बड़ी संख्या में गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए और अपने अपने स्तर पर गली मोहल्लों में बदमाशों की तलाश की परंतु वे हाथ नहीं आए। इस बीच गांव के लोगों ने घायल वृद्ध दंपति को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। उसने बताया कि तीनों ही बदमाश नकाबपोश थे इस कारण उनका चेहरा नहीं देख पाए लेकिन बदमाश पेंट शर्ट में थे। बदमाश उसकी मां के डेढ़ तोला सोने की आभूषण लूट ले गए।

Don`t copy text!