Invalid slider ID or alias.

राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने किया पुलिया निमार्ण का शिलान्यास।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र की अरनियापंथ ग्राम पंचायत में 40 लाख इगतीस हजार लागत की पुलिया निर्माण का शिलान्यास अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड सुरेंद्र सिंह जाडावत ने किया आज दिनांक 10/10/2022 को किया।
चितौड़गढ़।विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख मार्ग पर स्तित अरनियापंथ ग्राम पंचायत के दलमगरी से ठिकरिया तक की एक गांव से दूसरे गांव में जाने हेतु पुलिया बनाने की उक्त ग्रामवासीयो की समस्या को देखते हुए अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने स्वीकृति करवाई जिसका आज उनके कलकमलो द्वारा शिलान्यास किया गया।
सरपंच प्रतिनिधी ग्राम पंचायत अरनियापंथ कालूलाल जाट ने बताया कि राज्यमंत्री के क्षेत्र में आगमन पर ग्रामवासीयो ने बताया कि वर्तमान में दलमगरी गांव से ठिकरिया ग्राम में जाने पर लगभग 2 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है अगर इस पुलिया का निर्माण होता है तो इन ग्रामवासीयों को एक दूसरे ग्राम में आने जाने में महज 500 मीटर की दूरी तय करनी होगी जिससे खासकर इस क्षेत्र की महिलाओं और बच्चो को आवगमन में लाभ होगा जिस पर क्षेत्रवासियों की मांग को देखते हुए राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने सहमति प्रदान करते हुए स्वीकृति हेतु प्रयास शुरू कर दिए थे जिसकी स्वीकृति मिलते ही आज शिलान्यास किया गया।
सरपंच प्रतिनिधी कालूलाल जाट ने बताया कि उक्त पुलिया निर्माण में 40 लाख 31000 रुपए की लागत आएगी तथा 200 फिट लंबी पुलिया का निर्माण होगा पहले दलमगरी से ठिकरिया ग्रामवासी के लिए 2 किलोमीटर का सफर तय करने लिए परेशानी का सामना करना पड़ता था राज्यमंत्री के अथक प्रयास से पुलिया का काम शुरू हो सका जिससे इस क्षेत्र की जनता को परेशानी से निजात मिलेगी गांवो में मूलभूत सुविधाएं जुटाने का दायित्व ग्राम पंचायत संभालती है जिसने आज राज्यमंत्री के निर्देशन में पुलिया निर्माण के कार्य को मूर्तरूप देकर ग्रामवासीयो को सौगात देने जा रही है।
पुलिया निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम में ग्रामवासियो ने अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का साफा व माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन कर आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम में स्थानीय सरपंच प्रतिनिधी कालूलाल जाट, पृथ्वीराज डांगी, गोपाल सुथार, कमरूदीन, घीसूदास वैष्णव, सुनील शर्मा, विष्णु सुथार सैकड़ों ग्रामवासीयो की उपस्थिति रहे।

Don`t copy text!