Invalid slider ID or alias.

सवाई माधोपुर/बोंली-रामअवतार ने यूथ लीडरशिप एवं बेस्ट स्पीच अवार्ड जीता।

वीरधरा न्यूज़।बौंली@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

बौली।फोकस भारत समाचार पत्र एवं डिजिटल मीडिया द्वारा जयपुर के मानसरोवर स्थित गुलाबगढ़ होटल में आयोजित समारोह में बामनवास विधानसभा क्षेत्र का “यूथ लीडरशिप अवार्ड 2022” क्षेत्र के उभरते हुए युवा किसान नेता रामअवतार मीणा ने अपने संघर्ष,कार्य एवं अपनी प्रतिभा के आधार पर जीतकर स्वतंत्रता सेनानी रामलाल सैनी के हाथों प्राप्त किया।
राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों से चयनित यूथ लीडर्स के “क्या राजनीति ही सेवा का सर्वोच्च माध्यम है क्यों और कैसे ” विषय पर आयोजित स्पीच कंपटीशन का बेस्ट स्पीच अवार्ड भी मीणा ने अपने नाम किया। दोनों अवार्ड जीतकर मीणा ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।
उक्त आयोजित समारोह में स्पीच कंपटीशन में मीणा को 85% लोगों ने पसंद किया। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव युवा नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष माधोलाल चौधरी, अजय पाल सिंह,युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, भाजपा प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज, न्यूज़ नेशनल के चीफ अजय कुमार शर्मा, फोकस भारत की प्रधान संपादक कविता नरूका, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुस्तफा अली जैदी मौजूद रहे।
मीणा ने अवार्ड प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इससे क्षेत्र के युवाओं में जोश एवं उत्साह है युवाओं ने मीणा को मिठाई खिलाकर बधाई दी तथा प्रसन्नता जाहिर की।
उक्त अवार्ड प्राप्त करने के बाद मीणा ने इस जीत का श्रेय उन लोगो को दिया। जो उनके संघर्ष के साथी बनकर उनके साथ चल रहे हैं।

Don`t copy text!