Invalid slider ID or alias.

जौहर स्मृति संस्थान के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक से की शिष्टाचार भेंट।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।जौहर स्मृति संस्थान के महामंत्री तेजपाल सिंह शक्तावत ने बताया कि हाल ही में नव निर्वाचित हुए जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह विजयपुर, महामंत्री तेजपाल सिंह शक्तावत, संयुक्त मंत्री गजराज सिंह बराड़ा आदि पदाधिकारियों के साथ धनंजय सिंह विजयपुर आदि प्रतिनिधिमण्डल ने जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल व जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत से शिष्टाचार भेंट कर संस्थान की ओर से गुलदस्ता प्रदान कर स्वागत किया। शिष्टाचार भेंट के दौरान चर्चा में जिला कलेक्टर ने जौहर स्मृति संस्थान द्वारा इतिहास व संस्कृति संवर्धन हेतु आगामी कार्य योजना की जानकारी ली एवं यहां के वीर महापुरुषों के बलिदान, इतिहास एवं संस्कृति तथा लोक कला को अक्षुण्य बनाने हेतु सुझाव भी दिये, ताकि आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा प्राप्त हो सके।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने भी कहा कि चित्तौड़गढ़ दुर्ग विश्व विरासत में शामिल है। पर्यटन की दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है यहां आने वाले पर्यटकों को इतिहास संस्कृति की जानकारी मिले संस्थान को ऐसा प्रयास किया जाना चाहिए। पर्यटको को सुरक्षा तथा दुर्ग पर यातायात व्यवस्था आदि के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। संस्थान को सहयोग का भरोसा दिलाया ।
साथ ही संस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने उपखंड अधिकारी श्यामसुंदर विश्नोई व नव पदस्थापित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत से भी मुलाकात की।

Don`t copy text!