Invalid slider ID or alias.

तो क्या अब नही लगेंगे राजस्थान में ओर कोई नारे गहलोत के मंच से जेल की धमकी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।


चित्तोड़गढ़।खेलमंत्री की सभा में पायलट के समर्थन में नारेबाजी के बाद कांग्रेस समर्थकों को चेतावनी दी गई है कि यदि उन्होंने राजीव गांधी और अशोक गहलोत को छोड़कर किसी तीसरे नेता के पक्ष में नारा लगाया तो जेल होगी।
राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर फूट बढ़ती दिख रही है। अशोक गहलोत के खेलमंत्री की सभा में सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी के बाद अब कांग्रेस समर्थकों को चेतावनी दी गई है कि यदि उन्होंने राजीव गांधी और अशोक गहलोत को छोड़कर किसी तीसरे नेता के पक्ष में नारा लगाया तो जेल में डाल दिया जाएगा।
सीएम गहलोत के सलाहकार बाबूलाल नागर ने बकायदा मंच से इसका ऐलान किया। मुख्यमंत्री के आने से पहले उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसी और के समर्थन में नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी। माना जा रहा है कि सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी ना हो, यह सुनिश्चित करने के लिए यह बात कही गई।
राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल को लेकर दूदू में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी गई। मुख्यमंत्री के सलाहकार ने कहा, ”दो नारे मैंने बताए हैं, राजीव गांधी अमर रहे, अशोक गहलोत जिंदाबाद। तीसरा कोई किसी का नारा नहीं लगाएगा। तीसरा नारा लगाना है तो उठकर जा सकता है, बाद में मुझे दोष मत देना। अगर किसी ने नारा लगा दिया तो पुलिस वाले उठा ले जाएंगे, केस लग जाएगा। केवल आपको ताली बजानी है। नारे केवल दो ही लगेंगे। आपके पड़ोस में कोई गड़बड़ करे तो इशारा करें। पड़ोसी गलती कर दे और जो गलती ना करे वह लपेटे में आ जाता है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।”
वही चित्तोड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में भी गहलोत की सभा है और वहा भी बड़ी संख्या में सचिन पायलट के समर्थक है जो जग जाहिर है, अब सचिन पायलट के समर्थकों को यू मंच से चेतावनी के बाद निम्बाहेड़ा में सचिन पायलट के नारे लगना तय माना जा रहा है वही पूरे राजस्थान में सचिन पायलट के समर्थकों में जहा यह चर्चा का विषय बन गया वही दूसरी ओर कोंग्रेस की फुट फिर से खुलकर सामने आ गई है।

Don`t copy text!