Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़- सरपंच संघ जिलाध्यक्ष गणेश साहू ने लम्पी वायरस में चिकित्सा कर्मचारियों को सहयोग के लिए की अपील।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़। सरपंच संघ जिलाध्यक्ष गणेश साहू ने जिले के सभी ग्राम पंचायतों के सरपंचों एवं जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहां है कि लम्पी वायरस पशुओं में तेजी से फैलने वाला एक भयावह वायरस है जोकि जिलें में हर जगह गायों में तेजी से फ़ैल रहा है और इसके रोकथाम के लिए हमें चिकित्सा विभाग के प्रत्येक कर्मचारी के साथ प्रशासन को भी सहयोग करना होगा।
जिलाध्यक्ष साहू ने कहा कि सभी ग्राम पंचायत स्तर पर जनप्रतिनिधि चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों के साथ सहयोग का व्यवहार करें और उनसे उलझे नहीं। जनप्रतिनिधियों को कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ मिलकर सहयोग करने से ही जनता के हित में काम हो सकेंगे।
जिलाध्यक्ष साहू ने कहा कि मैंने अपनी ग्राम पंचायत चिकसी में संक्रमित गायों के लिए अलग से एक आयसोलेशन वार्ड तैयार किया है और जिलें के सभी सरपंचों एवं जनप्रतिनिधियों से अपील करता हूं कि अपने अपने ग्राम पंचायत में आयसोलेशन के लिए जगह तैयार करले ताकि लम्पी वायरस की रोकथाम जल्द की जा सकें।
जिलाध्यक्ष साहू ने अपील में यह भी कहा कि आयसोलेशन वार्ड में संक्रमित गायों को अलग रखने की व्यवस्था कर लेवें और आगे भी चिकित्सा कर्मी आपके गांव में आते हैं तो उनका तहे दिल से सहयोग करके गायों को टिकाकरण करवाना है, किसी भी कर्मचारी और अधिकारी से उलझकर हमें हमारी व्यवस्था खराब नहीं करनी है और हम सभी को मिलजुल कर इस बिमारी से छुटकारा पाना होगा।

Don`t copy text!