Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-पुलिस अधीक्षक द्वारा हत्या के मामले मे घटना स्थल का निरीक्षण कर शीघ्र खुलासा करने के दिये दिशा निर्देश।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमलिया गांव में करीब एक माह पहले हुई हत्या और कुवें में मिली लाश के मामले में पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने निम्बाहेड़ा क्षेत्र के पुलिस अधिकारी व जिले की साइबर टीम के साथ रविवार को घटनास्थल का निरीक्षण कर विभिन्न जांच पहलुओं की गहनता से समीक्षा की। पीड़ित परिवार से चर्चा कर उन्हें निष्पक्ष व मजबूत पुलिस जांच करने का आश्वासन दिया।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि दिनाक 07.08.2022 को सेमलिया निवासी नाहर सिंह राजपुत जो रात्रि को अपने मकान के पिछे बने हुए नोहरे मे सोया था जो सुबह नही मिला। नाहर सिह राजपुत की लाश दिनांक 12.08.2022 को सेमलिया निवासी बाबरू मेघवाल के कुए मे तैरती हुई मिली मृतक के पुत्र नेपाल सिह की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली निम्बाहेडा पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।
घटना को गम्भीरता के मद्देनजर रविवार को एसपी राजन दुष्यन्त ने मृतक नाहर सिह के नोहरे व घटना स्थल कुए पर पहॅुच मौके का निरिक्षण किया, विभिन्न जांच पहलुओं की गहनता से समीक्षा की पीड़ित परिवार के सदस्यो से घटना के बारे मे जानकारी हासिल की ओर हत्याकाण्ड का शीघ्र पर्दाफाश कर आरोपियो के गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक निम्बाहेड़ा आशीष कुमार, थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेड़ा कैलाश चन्द्र, थानाधिकारी सदर निम्बाहेड़ा तुलसीराम प्रजापति व थाना कोतवाली निम्बाहेडा का जाप्ता भी उपस्थित थे।
उक्त घटना के खुलासा हेतु एसपी दुष्यंत ने पुलिस उप अधीक्षक आशीष कुमार के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा कैलाश चन्द्र सोनी व थानाधिकारी सदर निम्बाहेडा तुलसीराम प्रजापति, साईबर सैल तथा थाना कोतवाली निम्बाहेडा की विशेष टीम का गठन किया जाकर घटना का शीघ्र खुलाशा कर मुल्जिमान को गिरफ्तार करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Don`t copy text!