Invalid slider ID or alias.

धनेत पुलिया पार करते समय बाइक अनियंत्रित होने से नदी में गिरी महिला, मौत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@ स्नेहा व्यास।

चित्तोड़गढ़।शहर से धनेत जाने वाले रोड पर पुलिया को पार करते समय बाइक फिसलने से महिला नदी में जा गिरी और डूबने से उसकी मौत हो गई। महिला घोसुण्डा से अपने किसी परिचित से लिफ्ट लेकर चित्तौड़गढ़ की तरफ आ रही थी।
एएसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह धनेत पुलिया से गुजरते समय एक बाइक फिसल गई। बाइक सवार महिला घोसुण्डा निवासी मुन्नीबाई (55) पुत्र तुलसीदास नदी में जा गिरी और उसकी डूबने की सूचना मिली। मुन्नी बाई को घोसुंडा से चित्तौड़गढ़ आना था। उसने गांव के ही परिचित कैलाश रेगर से लिफ्ट मांगी थी। पुलिया के ऊपर से पानी का बहाव तेज था। कैलाश रेगर बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाया और बाइक स्लिप हो गई। मुन्नी बाई के पानी में गिरते ही कैलाश रैगर और आसपास के लोगों ने 10 मिनट में ही ढूंढ निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तब तक मुन्नीबई की मौत हो चुकी थी। सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।
गौरतलब है कि घोसुंडा से चित्तौड़गढ़ जाने वाले रोड पर धनेत पुलिया से होकर गुजरना पड़ता है। पुलिया काफी नीचे होने के कारण बारिश के दिनों में पानी पुलिया के ऊपर आ जाता है। बीती रात घोसुंडा बांध का गेट खोले जाने के बाद बेड़च नदी में पानी की अच्छी आवक हुई और धनेत पुलिया के ऊपर से पानी का बहाव होने लगा। इसके अलावा डगला का खेड़ा से होकर घोसुंडा की ओर जाने वाली सड़क पर सुरपुर तक निर्माण कार्य चल रहा है। इसके कारण लोगों को मजबूरी से इसी पुलिया से होकर निकलना पड़ रहा है, जिससे लोग हादसे का शिकार हो रहे है।

Don`t copy text!