Invalid slider ID or alias.

नगर परिषद का बेरहम रवैया, किला रोड पर कर्मचारियों द्वारा पशुओं पर क्रूरता का वीडियो आया सामने, आमजन में रोष।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है तो वहीं नगर परिषद चित्तौड़गढ़ द्वारा आवारा पशुओं से शहर को निजात दिलाने के नाम पर देर रात्रि में अपने रेस्क्यू दल के द्वारा आवारा पशुओं पर क्रूरता का वीडियो सामने आया जो को बेहद शर्मनाक है, इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही क्षेत्र में रोष की स्थिति है, गोसेवकों ने ऐसे क्रूर लोगों के खिलाफ़ सख्त कार्यवाही की मांग को है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार शहर के आवारा पशुओं को पकड़ने का अभियान समय समय पर चलाया भी गया और इस नाम पर करोड़ों रुपए नगर परिषद से ठेके के रूप में उठ भी चुके हैं लेकिन ना जाने बार बार शहर में फिर से इन आवारा पशुओं का झुंड नगर की सड़कों पर अतिक्रमण कर दुर्घटनाओं का कारण बनता रहता है। इस प्रकार एक और तो जनता के टैक्स के करोड़ों रुपए पर भ्रष्टाचार की बू तो आ ही रही है लेकिन यह बात भ्रष्टाचार तक ही सीमित नहीं है निर्दई और बेरहम ये लोग इन आवारा पशुओं को रेस्क्यू करने में क्रूरता की सारी हदें भी पार करते देखें जाते हैं।
ऐसा ही एक वाकया शहर में सोमवार देर रात को नगर परिषद् चित्तौड़गढ़ द्वारा शहर में आवारा पशुओं को रेस्क्यू करते समय किला रोड़ पर देखने को मिला जिसे कैमरे में कैद कर लिया गया। माजरा कुछ इस प्रकार था कि आवारा पशुओं को नियमों की अनदेखी कर पशुओं को पकड़ने के बाद नगर परिषद का एक कार्मिक बेजुबान जानवर को मोटे रस्से से पीट पीट कर आनंद की अनुभूति कर रहा है जो कि पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दण्ड़नीय अपराध की श्रेणी में आता है।
अब यह वीडियो शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद क्षेत्र में रोष की स्थिति भी देखी जा रही है अब देखना यह है कि प्रसासन ओर नगर परिषद उस क्रूर कार्मिक पर कार्यवाही करेगा या ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त में है।

Don`t copy text!