Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-नाबालिग के अपहरण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़।बस्सी थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपी को भीलवाड़ा जिले के मंगरोप थाने में धारा 151 सीआरपीसी में भी गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि बल्दरखा थाना बस्सी के प्रार्थी की नाबालिग पुत्री दिनांक 21.07.2022 को शाम से ही घर से बाहर निकली थी, जो पुनः घर नहीं लौटी, जिसकी उसके परिजनों द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी। इसी दौरान मंगरोप थाना से फोन पर बताया कि दो लड़कों को मंगरोप थाने पर गिरफ्तार किया है जिनके साथ उनकी लड़की भी है, जिस पर लड़की के परिवार वाले उसे वहां से लेकर आए। घर पर आने के बाद लड़की द्वारा जहरीली दवाई पी ली गई, तबियत बिगड़ने पर लड़की को सामान्य चिकित्सालय चित्तौड़ में भर्ती कराया गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना बस्सी पर प्रकरण दर्ज कर जांच थानाधिकारी बस्सी गणपत सिंह उप निरीक्षक के जिम्मे किया। जांच के दौरान पीड़िता के बयान के आधार पर थाना मंगरोप से अभियुक्तों के खिलाफ 151 सीआरपीसी की प्रति प्राप्त कर आरोपियों की तलाश व गिरफ्तारी हेतु थाना बस्सी से हैड कांस्टेबल रामदयाल व कानिस्टेबल मटूल को भेजा गया। पुलिस द्वारा गुरुवार को नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में डेकड़ीखेड़ा थाना पारसोली निवासी गणपत उर्फ राधे पिता शंभू लाल मीणा व छोटू लाल पिता डालचंद सालवी को पालका तिराहा थाना बस्सी से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

Don`t copy text!