Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-नक्शानवीस, स्टाम्प वेंडर और नगर मित्र आएंगे आपके द्वार पट्टे की पत्रावली करेंगे तैयार

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

 

चित्तौड़गढ़। नगर परिषद चित्तौड़गढ़ की ओर से प्रशासन शहरों के संग अभियान में आमजन को पट्टा दिलाने हेतु नक्शा नवीस स्टांप वेंडर एवं नगर मित्र को घर-घर भेजा जाएगा।

आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि  सभापति संदीप शर्मा और  जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल के   निर्देश पर नगर परिषद प्रशासन द्वारा नगर परिषद में पंजीकृत नक्शा नवीस एवं नगर मित्र संचालक और स्टांप वेंडर की संयुक्त बैठक कर आमजन को पट्टा दिए जाने की प्रक्रिया को सरलीकरण किए जाने हेतु उनके घर पर ही पत्रावली तैयार किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने  बताया कि नगर परिषद द्वारा प्रत्येक वार्ड में वंचित रहे आवेदकों की पत्रावली तैयार किए जाने हेतु सूची उपलब्ध कराई जाएगी उस सूची के अनुसार प्रत्येक आवेदक के घर जाकर उसके पट्टे की पत्रावली तैयार की जाएगी। इसके लिए नक्शानवीस द्वारा 1500/- का शुल्क तय किया गया है एवं नगर मित्र द्वारा पत्रावली तैयार करने का ₹1000 का शुल्क निर्धारण किया गया है।

उल्लेखनीय है कि नगर परिषद द्वारा प्रत्येक वार्ड में मतदाता सूची को आधार बनाकर प्रत्येक घर का सर्वे किया जा रहा है। जिनके पास पट्टे नहीं है उन सभी को चिन्हित कर उनके घर पर ही पट्टे बनाए जाने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है तथा यह पत्रावली नगर परिषद को प्राप्त होने पर तत्काल कार्रवाई कर नगर परिषद द्वारा पट्टा जारी कर दिया जाएगा।

नगर परिषद आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने आमजन से अपील की है कि सभी वंचित आवेदक उनके घर आने वाले इन कार्मिकों का पूर्ण सहयोग करें।

Don`t copy text!