Invalid slider ID or alias.

प्रताप नगर स्थित मेडिकल व्यवसाई की मालगाड़ी के नीचे आने से मौत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। शहर के प्रतापनगर स्थित एक मेडिकल व्यवसाई की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात्रि को बीएसएनल ऑफिस के पीछे रेलवे पटरी पर शव पड़ा होने की सूचना मिली जिस पर सहायक उपनिरीक्षक अमर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और रेलवे क्षेत्र का मामला होने से जीआरपी पुलिस को भी सूचना दी गई पुलिस के पड़ताल करने पर सामने आया कि मृतक मीठा राम जी का खेड़ा निवासी 50 वर्षीय सुरेश पिता मूलचंद बिलोची था जोकि प्रताप नगर स्थित शुभम मेडिकल का संचालक था। युवक की देर रात्रि को पटरियों से गुजरते समय यहां गुजर रही मालगाड़ी के नीचे आने से मौत हो गई।
सदर थाना पुलिस ने परिजनों को सूचना की, परिजन मौके पर पहुंचे और उनकी शिनाख्ती के बाद रात्रि में शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया था, जिसका शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा। परिजनों व पुलिस के अनुसार इसे एक हादसा बताया जा रहा है लेकिन वहीं दूसरी ओर सूत्रों की माने तो मेडिकल व्यवसायी सुरेश दोपहर से ही मेडिकल पर नहीं गया जिसके पीछे घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है, खेर यह एक आत्महत्या थी या फिर हादसा यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा

Don`t copy text!